logo-image

रामजस झड़प: वीरेंद्र सहवाग ने करगिल शहीद की बेटी के ट्वीट पर दिया यह जवाब

यह अभियान काफी वायरल हो गया है। लेकिन इसके बाद से ही उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा है।

Updated on: 27 Feb 2017, 03:07 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली विश्वविद्यालय के रामजस कॉलेज में हुई हिंसक झड़पों के बाद लेडी श्रीराम कॉलेज की छात्रा और कारगिल में शहीद हुए जवान की बेटी गुरमेहर कौर के सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो पर अब पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग का ट्वीट आया है।

वीरेंद्र सहवाग के इस ट्वीट में वह गुरमेहर कौर की तरह ही हाथों में तख्ती लिए हुए खड़े हैं। इस तख्ती पर लिखा है, 'मैंने दो बार ट्रिपल सेंचुरी नहीं लगाई, मेरे बैट ने लगाई।' इसके साथ ही उन्होंने लिखा है, 'बैट में है दम! हैशटैग भारत जैसा कोई नहीं।' 

सहवाग के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया में अब खलबली मचा दी है।

इसे भी पढे़ंः मोदी ने कहा, 'भारत के पास दुश्मन के किसी भी मिसाइल को आकाश में नष्ट करने की क्षमता'

बता दें कि कारगिल में शहीद हुए कैप्टन मनदीप सिंह की बेटी गुरमेहर कौर ने एक तख्ती पकड़ी हुई तस्वीर फेसबुक पर प्रोफाइल लगाई है। इस तख्ती पर लिखा है, 'मैं दिल्ली विश्वविद्यालय में पढ़ती हूं। मैं एबीवीपी से नहीं डरती। मैं अकेली नहीं हूं। भारत का हर छात्र मेरे साथ है। हैशटैग स्टूडेंट्स अगेंस्ट एबीवीपी।’

वहीं दूसरी ओर ट्रोल करने वाले इसे मजाक की तरह ले रहे हैं। इन ट्वीट्स में आप देख सकते हैं किस तरह से सलमान खान और गब्बर सिंह की तस्वीर शेयर की गई हैं।

बता दें रामजस कॉलेज में बुधवार को आइसा और एबीवीपी कार्यकर्ताओं के बीच भारी हिंसा देखने को मिली थी। यह झड़प 'विरोध प्रदर्शनों की संस्कृति' नामक गोष्ठी को संबोधित करने के लिए जेएनयू के छात्रों उमर खालिद और शहला राशिद को बुलाए जाने के कारण हुई थी। कॉलेज प्रशासन ने आरएसएस की छात्र इकाई के विरोध के चलते इसे रद्द कर दिया था।

इसे भी पढे़ंः अखिलेश का पलटवार, बोले तार पकड़ कर दिखाएं पीएम, फिर चलेगा पता बिजली आती है या नहीं