logo-image

MCD चुनावः सोशल मीडिया और छोटी सभाओं के जरिए कांग्रेस दिल्ली में करेगी प्रचार

आजय माकन ने बताया कि 25 मार्च को कांग्रेस फेसबुक के जरिए लाइव चर्चा कर मतदाताओं तक अपनी बातों को रखेगी।

Updated on: 13 Apr 2017, 12:52 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में होने वाले उप-चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अलग रणनीति से काम कर रही है। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस तीनों निगमों के अगले महीने होने वाले चुनाव में कोई बड़ी सभा नहीं करेगी। पार्टी का कहना है कि सोशल मीडिया व छोटी-छोटी सभाओं के जरिए मतदाताओं से संपर्क करेगी।

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन और पार्टी प्रवक्ता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने बुधवार को कहा कि निगम चुनाव के लिए पार्टी का प्रचार अभियान 25 मार्च से शुरू किया जाएगा। इस दौरान निगम चुनाव के लिए पार्टी कोई बड़ी सभा नहीं करेगी।

उन्होंने बताया कि मतदाताओं तक अपनी पहुंच बनाने के कांग्रेस के नेता सोशल मीडिया और छोटी-छोटी सभाएं कर लोगों से जुड़ने की कोशिश करेगी। निगम चुनावों के लिए गुरुवार से नामांकन भरने की प्रक्रिया शुरू होगी। निगम चुनाव के लिए 22 अप्रैल को मतदान होना है।

इस चुनाव के लिए पार्टी ने नया नारा दिया है। पार्टी का नया नारा है, 'दिल की बात, दिल के साथ', 25 मार्च को कांग्रेस फेसबुक के जरिए लाइव चर्चा कर मतदाताओं तक अपनी बातों को रखेगी।

इसे भी पढ़ेंः शिखर धवन और रवि किशन, फोगाट बहनें बीजेपी का प्रचार करेंगी

उन्होंने कहा कि पार्टी दिल्ली के मशहूर खाने-पीने के क्षेत्रों और दुकानदारों तथा सुबह के समय पार्कों में जाकर मतदाताओं से संपर्क करेगी। इनमें पुरानी दिल्ली की मशहूर पराठे वाली गली और पहाडगंज में सीताराम छोले भटूरे वाले आदि शामिल हैं।

इसे भी पढ़ेंः दिल्ली नगरपालिका चुनाव के लिए आईपीएल-2017 मैचों के कार्यक्रम में फेरबदल हुआ