केंद्रीय नेतृत्व के कारण बिहार कांग्रेस में गलतफहमी: कांग्रेस एमएलसी

  |  Updated On : September 16, 2017 08:44 PM
कांग्रेस में अंतर्कलह

कांग्रेस में अंतर्कलह

नई दिल्ली:  

बिहार कांग्रेस में दरार की खबरों के बीच प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधान पार्षद दिलीप चौधरी ने भी केंद्रीय नेतृत्व पर निशाना साधा है।

पटना में पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने शनिवार को कहा, "केंद्रीय नेतृत्व को पार्टी में किसी तरह की गलतफहमी पैदा नहीं करनी चाहिए। बिहार में कांग्रेस की अभी जो स्थिति चल रही है, इसमें माहौल बिगाड़ कर पार्टी का नुकसान किया गया है। यह स्थिति पार्टी के लिए नुकसानदेह है।" 

चौधरी ने पार्टी के किसी भी नेता का नाम लिया बिना कहा कि केंद्रीय नेतृत्व बिहार कांग्रेस में गलतफहमी पैदा करना चाहती है। पार्टी में जो बिखराव है, उसका कारण केंद्रीय नेतृत्व है।

बिहार में नए प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "पार्टी अध्यक्ष ऐसे व्यक्ति को बनाया जाना चाहिए, जिसमें सभी लोगों को साथ लेकर चलने की काबिलियत हो।

इससे पहले, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा था कि एक साजिश के तहत उन्हें अध्यक्ष पद से हटाने की कवायद की जा रही है। उन्होंने स्पष्ट कहा कि पार्टी में भितरघात का खेल चल रहा है, जिसमें पार्टी के कुछ शीर्ष नेता भी शामिल हैं।

अमित शाह का चीन को जवाब, सीमा के भीतर विकास हमारा अधिकार

RELATED TAG: Bihar, Party Crisis, Congress, Lok Sabha,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो