logo-image

अरविंद केजरीवाल ने ली पीएम मोदी की चुटकी, कहा मैं रोज अपनी मां का आशीर्वाद लेता हूं लेकिन ढिंढोरा नहीं पीटता

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने एक बार फिर से पीएम मोदी पर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने मंगलवार सुबह अपनी मां से मिलने का जिक्र करते हुए ट्वीट किया जिस पर केजरीवाल ने कहा,मैं अपनी माँ के साथ रहता हूँ, रोज़ उनका आशीर्वाद लेता हूँ लेकिन ढिंढोरा नहीं पीटता।

Updated on: 10 Jan 2017, 11:11 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर से पीएम मोदी पर निशाना साधा है। लेकिन इस बार वजह राजनीतिक नहीं बल्कि उनकी मां हैं। पीएम मोदी ने मंगलवार सुबह अपनी मां से मिलने का जिक्र करते हुए ट्वीट किया जिस पर केजरीवाल ने कहा, मैं अपनी माँ के साथ रहता हूँ, रोज़ उनका आशीर्वाद लेता हूँ लेकिन ढिंढोरा नहीं पीटता।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो दिन के गुजरात दौरे पर हैं। मंगलवार सुबह उन्होंने एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि वह अपनी मां से मिलने उनके घर गये। पीएम मोदी ने लिखा, 'योगा छोड़ा और मां से मिलने के लिए गया। सुबह होने से पहले साथ नाश्ता किया। साथ मिलकर काफी अच्छा समय बिता'।

जिस पर केजरीवाल ने चुटकी लेते हुए दो ट्वीट किए। केजरीवाल ने लिखा,'मैं अपनी मां के साथ रहता हूं, रोज उनका आर्शीवाद लेता हूं लेकिन ढिंढोरा नहीं पीटता, मैं मां को राजनीति के लिए बैंक की लाइन में भी नहीं लगाता'।

यह भी पढ़ें- गुजरात: योगा छोड़ पीएम मोदी मां हीराबेन से मिलने पहुंचे, साथ किया नाश्ता

दरअसल पिछले दिनों नोटबंदी के दौरान पीएम मोदी की मां हीराबेन लाइन में लगकर पैसे निकालने गयीं थी। जिसके बाद मां हीराबेन पर राजनीति गर्मा गयी। अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'मोदीजी ने राजनीति के लिए मां को लाइन में लगाकर ठीक नहीं किया। कभी लाइन में लगना हो तो मैं ख़ुद लाइन में लगूंगा, मां को लाइन में नहीं लगाऊंगा।'

यह भी पढ़ें- मोदी पर आजम खान ने कसा तंज, कहा मैं कभी हीरा बेन को लाइन में लगने नहीं देता

साथ ही पीएम मोदी को घेरते हुए केजरीवाल ने दूसरा ट्वीट भी किया। केजरीवाल ने पीएम मोदी को दिल बड़ा करने की सलाह देते हुए कहा, 'हिंदू धर्म और भारतीय संस्कृति कहती है कि आपको अपनी बूढ़ी माँ और धर्मपत्नी को अपने साथ रखना चाहिए। PM आवास बहुत बड़ा है, थोड़ा दिल बड़ा कीजिए'।