logo-image

अक्षय और रवीना के सुपरहिट गाने 'तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त' का रीमेक वर्ज़न आउट, क्या आपने देखा टीज़र

90 के दशक में अक्षय कुमार और रवीना टंडन की फिल्म मोहरा का गाना तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त एक बार फिर से दर्शकों की जुबान पर चढ़ने को तैयार है। अब्बास-मस्तान की अपकमिंग फिल्म ‘मशीन’ के नए गाने ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त’ का टीजर रिलीज किया गया है।

Updated on: 05 Mar 2017, 03:09 PM

नई दिल्ली:

90 के दशक में अक्षय कुमार और रवीना टंडन की फिल्म मोहरा का गाना तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त एक बार फिर से दर्शकों की जुबान पर चढ़ने को तैयार है। अब्बास-मस्तान की अपकमिंग फिल्म 'मशीन' के नए गाने 'तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त' का टीजर रिलीज किया गया है। पूरा गाना सोमवार यानि कल रिलीज किया जाएगा।

नब्बे के दशक में आया यह गाना उस समय सुपरहिट रहा था। यह नया गाना फिल्म 'मशीन' का हिस्सा है जिसके जरिए निर्देशक मस्तान के बेटे मुस्तफा डेब्यू कर रहे हैं। इस गाने का पहला टीजर आउट हो गया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। जहां ओरिजनल गाना अक्षय कुमार, रवीना टंडन और परेश रावल पर फिल्माया गया था वहीं इस गाने में मुस्तफा और कियारा आडवाणी थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- सरोगेसी से करण जौहर दो जुड़वां बच्चों के पिता बने, कई बार उठा है सेक्सुअलिटी पर सवाल

आपको बता दें कि आज भी लोग इस गाने को खूब पसंद करते हैं। लेकिन ये पहला पुराना गाना नहीं है जिसे रीमेक किया गया है। हाल के दिनों पर नजर डालें तो ऐसे कई गाने दिखाई देते हैं जिन्हें रीमेक के बाद बॉलीवुड की फिल्मों में इस्तेमाल किया गया है। 

तम्मा तम्मा, दिल क्या करे, हम्मा हम्मा, ओए ओए जैसे कई ऐसे गाने पहले भी रीमेक करने के बाद आज कल की फिल्मों में इस्तेमाल किए जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें- कृति सेनन ने बताया 'बरेली की बर्फी' में कैसा है 'राबता' की एक्ट्रेस का किरदार, जानें कब रिलीज होंगी फिल्में