logo-image

Google Pixel 8A की लॉन्च से पहले सामने आई तस्वीरें, देखें...

तस्वीरों में नया google pixel 8a बेहद ही शानदार डिज़ाइन वाला नजर आ रहा है. साथ ही शायद इसके कलर और लुक्स भी बहुत यूनिक तैयार किए गए हैं. चलिए पहले तस्वीरें देखें, फिर बात करते हैं...

Updated on: 22 Sep 2023, 05:58 PM

नई दिल्ली:

टेक मार्केट में धमाका होने वाला है... अभी हाल ही में एपल ने अपना ऑल न्यू आईफोन 15 लॉन्च किया है, वहीं अब खबर है कि Google अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Google Pixel 8 सीरीज़ को जल्द ही पेश करने जा रही है. इसके लिए कंपनी पूरी तरह से तैयारी कर चुकी है. हालांकि इसके लिए कंपनी की ओर से कोई तस्वीर सामने नहीं है. मगर सोशल मीडिया पर टिपस्टर ने इस नए फोन की कुछ तस्वीरें शेयर की है. 

बता दें कि तस्वीरों में ये नया फोन बेहद ही शानदार डिज़ाइन वाला नजर आ रहा है. साथ ही शायद इसके कलर और लुक्स भी बहुत यूनिक तैयार किए गए हैं. चलिए पहले तस्वीरें देखें, फिर बात करते हैं...

तस्वीरों में आप Pixel 8a को हल्के नीले रंग में देख सकते हैं, जिसके लुक्स और डिज़ाइन हूबहू Pixel 8 सीरीज़ से मिलते जुलते हैं. वहीं इसके पीछे की तरफ पिल-शेप्ड कैमरा बम्प नजर आ रहा है, जिसपर दो कैमरा सेंसर दिए गए हैं. साथ ही इसका घुमावदार कट और बेहतरीन लुक दे रहा है. 

वहीं इसके दाईं तरफ, फंक्शनल बटन दी गई है, जिसमें पावर और वॉल्यूम बटन के साथ सेंटर पंच-होल डिस्प्ले भी दिया गया है. हालांकि फिलहाल डिवाइस के तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है. मगर इस फोन के Pixel 8a होने की उम्मीद जताई जा रही है. 

गौरतलब है कि अभी कंपनी की ओर से फिलहाल इस फोन को लेकर कोई पुष्टी नहीं की गई है. संभव है कि ये एक प्रोटोटाइप है, जिसके फिलहाल लॉन्च होने की कोई खबर नहीं है. वहीं उम्मीद है कि इसका लॉन्च इवेंट अभी काफी दूर है.

वहीं जानकारों के मानें तो, Pixel 7a की लॉन्च टाइमलाइन को देखते हुए संभावना है कि Pixel 8a अगले साल मई तक लॉन्च होगा. इसके अतिरिक्त जान लें कि Google Pixel 8a का कोडनेम 'अकिता' है, जिसे पहले गीकबेंच पर देखा गया था. अब उम्मीद जताई जा रही है कि ये स्मार्टफोन 8 जीबी रैम और एंड्रॉयड 14 के साथ Tensor G3 चिपसेट के साथ मार्केट में आएगी.