logo-image
लोकसभा चुनाव

Lust Stories 2: विजय वर्मा संग किसिंग सीन पर बोलीं तमन्ना, पावरफुल है 'लस्ट स्टोरी 2' का नया प्रोमो

नेटफ्लिक्स इंडिया के ट्विटर हैंडल पर ये प्रोमो शेयर किया गया है. 'कास्ट स्टोरी' नाम से शेयर प्रोमो में स्टार्स उनसे जुड़े इंजस्ट्री में स्थापित स्टिरियोटाइप सवालों के जवाब दे रहे हैं.

Updated on: 14 Jun 2023, 02:49 PM

नई दिल्ली:

Lust Stories 2 Promo: ओटीटी की पॉपुलर वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज' का सीजन 2 आने वाला है. इसका दूसरा प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है जिसमें स्टार्स कुछ दिलचस्प सवालों के जवाब देते नजर आ रहे हैं. 'लस्ट स्टोरी सीजन 2' में इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल भी नजर आएंगी. सीरीज में बॉलीवुड के नये लव कपल तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा भी हैं. दोनों पहली बार स्क्रीन पर रोमांस करते दिखेंगे. नये प्रोमो में सीरीज के सभी स्टार्स ने कुछ अटपटे सवालों के जवाब दिए.

नेटफ्लिक्स इंडिया के ट्विटर हैंडल पर ये प्रोमो शेयर किया गया है. 'कास्ट स्टोरी' नाम से शेयर प्रोमो में स्टार्स उनसे जुड़े इंजस्ट्री में स्थापित स्टिरियोटाइप सवालों के जवाब दे रहे हैं. प्रोमोशनल वीडियो में एक्टर्स काफी फन मूड में दिख रहे हैं. इनमें सबसे पहले काजोल कहती हैं कि उन्हें सरसों के खेत चाहिए, बैकग्राउंड में वायलीन बजाओ मेरे करेक्टर का नाम अंजलि रखो...साथ वो सीरीज का नाम कभी प्यार कभी लस्ट तक रखने की सलाह दे देती हैं. 

दूसरी ओर, नीना गुप्ता अपनी उम्र के हिसाब दादी के रोल मिलने पर हैरानी जताती हैं. वो कहती हैं कि दादी-नानी के अंदर लस्ट नहीं हो सकती है क्या? सीरीज की एक और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर खुश हैं कि इस सीरीज में उनका किरदार मरेगा नहीं क्योंकि आमतौर पर वो अधिकतर फिल्मों में मर जाती हैं. 

सबसे ज्यादा चर्चा इस प्रोमो में विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया की जोड़ी के बारे में हैं. विजय वर्मा खुद को 'फेस ऑफ लस्ट' बताते नजर आ रहे हैं. वहीं तमन्ना भाटिया हैरान हैं कि उनके किसिंग सीन पर इतना बवाल क्यों मचा है, ऐसे में वो रोमांस के अलग-अलग तरीकों पर काम करने की सलाह ले रही हैं.
 
विजय वर्मा ये भी पूछते हैं कि विक्की कौशल बिजी थे जो उन्हें ये रोल मिला. वहीं तमन्ना को जब एक्टर विजय कहा गया तो वो तुरंत देवेरकोंडा का नाम लेती हैं फिर विजय वर्मा सुनते ही शरमाकर हां बोल देती हैं. बॉलीवुड में दोनों के अफेयर की खबरें हैं. ऐसे में इस प्रोमो में तमन्ना और विजय वर्मा की डेटिंग रूमर्स पर भी तंज किया गया है. 

'लस्ट स्टोरी 2' का निर्देशन अमित रविंद्रनाथ शर्मा, आर. बाल्की, कोंकणा सेन शर्मा से लेकर सुजॉय घोष ने किया है. यह 29 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. सीरीज में अगंद बेदी, तिलोत्तमा शोम और अमृता सुभाष भी हैं.