logo-image

Urfi Javed: उर्फी जावेद को सबसे बड़ा झटका, इंस्टाग्राम ने सस्पेंड किया अकाउंट

Urfi Javed पर कम्युनिटी गाइलाइनंस नहीं मानने के आरोप लगाए गए हैं. उन्होंने कुछ समय पहले एक न्यूड वीडियो पोस्ट किया था. 

Updated on: 03 Dec 2023, 03:22 PM

नई दिल्ली:

Urfi Javed Instagram Account: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Uorfi Javed) सोशल मीडिया क्वीन हैं. इंस्टाग्राम पर अक्सर उर्फी अपने फैंशनेबल लुक्स से चर्चा में रहती हैं. हर रोज उर्फी के नये-नये अंदाज देखने को मिलते हैं. इधर अब उर्फी जावेद को एक बड़ा झटका लगा है. एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. अतरंगी अंदाज के लिए सुर्खियों में रहने वालीं उर्फी जावेद का इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड हो गया है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड का स्क्रीनशॉट फैंस को इसकी जानकारी दी है. साथ ही उन्होंने इस पर दुख जाहिर करते हुए ट्रोलर्स को जवाब भी दिया है.

उर्फी जावेद का इंस्टाग्राम अकाउंट (Urfi Javed Instagram) सस्पेंड होने पर उनके शुभचिंतक अफसोस जाहिर कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने उर्फी से हिम्मत रखने की अपील की है. हालांकि, मेटा ने उर्फी जावेद का अकाउंट टेंपररी सस्पेंड किया है, इसे कुछ समय बाद बहाल कर दिया जाएगा. मिस जावेद पर कम्युनिटी गाइलाइनंस नहीं मानने के आरोप लगाए गए हैं. उन्होंने कुछ समय पहले एक न्यूड वीडियो पोस्ट किया था. 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: खानजादी के सपोर्ट के लिए आगे आईं रिद्धी डोगरा, बोली- किसी के मेंटल हेल्थ का मजाक न बनाए!

उर्फी जावेद ने बताया कि इंस्टाग्राम की टीम ने उनसे माफी मांगकर अकाउंट को फिर से बहाल कर दिया है. उर्फी का इंस्टाग्राम अकाउंट अभी रिकवर नहीं हुआ है. अकाउंट सस्पेंड होने पर उर्फी ने लिखा कि बहुत से लोगों की मुरादें और दुआएं पूरी हो गई हैं, मेरा अकाउंट सस्पेंड जो हो गया. उर्फी ये सब ट्रोलर्स के लिए कह रही थीं. फैंस के कुछ उर्फी ने उनका सपोर्ट भी किया है. फैशन इंडस्ट्री में आज उर्फी एक बड़ा नाम हैं.  

उर्फी जावेद टीवी एक्ट्रेस के अलावा अपने अतरंगी फैशन के लिए फेमस हैं. इंस्टाग्राम अकाउंट पर उर्फी अजीबो-गरीब कपड़ों में वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वो कई बार गंभीर ट्रोल्स का भी शिकार हो चुकी हैं. उर्फी को कई बार इंस्टाग्राम अकाउंट को सस्पेंड करवाने की चेतावनी मिल चुकी थी. इसके अलावा न्यूड वीडियो और तस्वीरों को लेकर उर्फी को जान से मारने की धमकी भी दी गई हैं. बावजूद इस सबके एक्ट्रेस फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करना बंद नहीं करती हैं.  

यह भी पढ़ें- Mudassar Khan Wedding: कोरियोग्राफर मुद्दसर खान की शादी में सलमान खान ने लगाए चार चांद, ली ग्रैंड एंट्री