logo-image

Surabhi Chandna Wedding: जल्द दुल्हन बनेंगी नागिन इश्कबाज एक्ट्रेस सुरभि चंदाना, मजेदार अंदाज में की अनाउंसमेंट

Surabhi Chandna Wedding: इश्कबाज शो से घर-घर में फेमस हुईं एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने शादी की घोषणा कर डाली है.

Updated on: 15 Jan 2024, 06:59 PM

नई दिल्ली:

Surabhi Chandna Wedding Date: टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने आखिरकार अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन करण शर्मा के साथ अपनी शादी की घोषणा कर दी है. उनकी शादी की अफवाहें काफी समय से चल रही थीं, लेकिन कपल हमेशा इन्हें अफवाहें बताकर खारिज कर देते थे. अब टीवी के इस फेमस जोड़े ने इस बारे में आधिकारिक घोषणा कर दी है. बता दें, सुरभि चंदना को स्टार प्लस के शो इश्कबाज से काफी पॉपुलरैटी मिली थी. वो एकता कपूर के हिट शो नागिन में भी नजर आ चुकी हैं. 

सुरभि 13 साल से करण शर्मा को डेट कर रही हैं और जब वह पहली बार मुंबई आई थीं तब उनकी मुलाकात करण से हुई थी. तब से करण अपने संघर्ष और सफलता के दिनों से एक्ट्रेस को सपोर्ट करते रहे हैं. अब इस जोड़े ने अपने रिश्ते को बंधन में बांध कर आगे बढ़ाने का फैसला किया है.उन्होंने अपनी शादी की घोषणा भी बड़े स्टाइल में की है. जो लोग करण को जानते हैं, वे जानते होंगे कि डॉग्स से बहुत प्यार करते हैं. सुरभि ने इंस्टा हैंडल पर मजेदार अंदाज में अपनी शादी की घोषणा करते हुए कुछ फोटोज शेयर की हैं. इनमें उन्हें करण के पालतू कुत्ते के बगल में बैठे देखा जा सकता है. इसके अलावा, उसके बगल में एक बोर्ड रखा हुआ है, जिस पर लिखा है, "मेरे इंसान शादी कर रहे हैं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

कैप्शन में लिखा है, "13 साल से उनके जीवन में रंग जुड़ रहे हैं. हमारी हमेशा की शुरुआत अब #Estd2010 से होती है." इस खबर से सुरभि के फैंस और बाकी टीवी कलाकार बेहद खुश हैं. सुरभि का कमेंट सेक्शन दिल के इमोटिकॉन्स से भरा हुआ है. माही विज से लेकर करण ग्रोवर सहित कई सेलिब्रिटीज ने एक्टर को बधाई दी है.

सुरभि चंदना 'इश्कबाज़' शो के स्टार्स में शादी करने वाली आखिरी फीमेल स्टार हैं. शो में नकुल मेहता को शिवाय सिंह ओबेरॉय के रूप में, सुरभि चांदना को अनिका के रूप में देखा गया था. शो के बाहर भी एक्टर्स ने अपनी दोस्ती बरकरार रखी है और अक्सर साथ में समय बिताते नजर आते हैं. सभी लीड स्टार्स की शादी हो चुकी है.  अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इश्कबाज की पूरी स्टारकास्ट सुरभि की शादी में क्या धमाल मचाती है ?