logo-image

Ali Merchant Wedding: अली मर्चेंट ने रचाई शादी...घर लाए तीसरी दुल्हन, देखें वेडिंग फोटोज

शादी के लिए अली मर्चेंट ने अपनी दुल्हन अंदलीब जैदी के साथ ट्विनिंग की और दोनों ने क्रीमी व्हाइट आउटफिट पहने थे.

Updated on: 04 Nov 2023, 02:38 PM

नई दिल्ली:

Ali Merchant Wedding: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो के एक्टर अली मर्चेंट (Ali Merchant) ने हाल में शादी रचाकर सबको सरप्राइज कर दिया है. एक्टर ने अपनी तीसरी शादी का ऐलान करके सबके होश उड़ा दिए हैं. 'विदाई' एक्ट्रेस सारा खान के एक्स हसबैंड अली मर्चेंट अपने घर तीसरी दुल्हन ले आए हैं. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड अंदलीब जैदी (Andleeb Zaidi) संग निकाह कर लिया है. सोशल मीडिया पर कपल की रोमांटिक वेडिंग फोटोज भी वायरल हो रही हैं. लखनऊ में अली मर्चेंट का भव्य शादी समारोह हुआ है, यहीं पर कपल ने एक-दूसरे को हमेशा-हमेशा के लिए अपना लिया है. अब हर कोई जानना चाहता है कि आखिर अली की तीसरी बीवी कौन हैं? 

टीवी एक्टर अली मर्चेंट ने गुरुवार को लखनऊ में अंदलीब जैदी संग शादी की है. दोनों ने पारंपरिक इस्लामिक रीति-रिवाज से निकाह किया था. शादी में अली और अंदलीब के परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. यहां तक कि इस इवेंट को अली ने काफी प्राइवेट रखा और टीवी स्टार्स की मौजूदगी से भी दूरी बनाए रखी. अली मर्चेंट ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं. दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं. व्हाइट वेडिंग आउटफिट में अली और उनकी दुल्हन काफी क्यूट कपल लग रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ali Mercchant (@alimercchant)

शादी के लिए अली ने अपनी दुल्हन के साथ ट्विनिंग की और दोनों ने क्रीमी व्हाइट आउटफिट पहने थे. दुल्हन बनीं अंदलीब गोल्डन जरदरी वाले शरारा में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं व्हाइट शेरवानी में अली जंच रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब 15 नवंबर को मुंबई में ग्रैंड रिस्पेशन देंगे जिसमें टीवी स्टार्स के शामिल होने की उम्मीदें हैं.

कौन हैं अली मर्चेंट की तीसरी दुल्हन? 

अली मर्चेंट की पत्नी अंदलीब जैदी एक मॉडल हैं वो हैदराबाद की रहने वाली हैं. सोशल मीडिया पर अंदलीब के ग्लैमरस फोटोशूट काफी चर्चा में रहते हैं. वो पेशे से मॉडल हैं और मॉडलिंग इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम पर अंदलीब की जबरदस्त फैन-फॉलोइंग हैं. अली को अंदलीब लंबे समय से डेट कर रही थीं. 

अली मर्चेंट की पहली दो शादी रहीं फेल

टीवी एक्टर अली मर्चेंट ने इससे पहले दो शादियां की थी, हालांकि, वो दोनों ही शादियां फेल रहीं. अंली ने पहली शादी विदाई एक्ट्रेस सारा खान (Sara Khan) से की थी, लेकिन दो महीने बाद ही उनमें झगड़े शुरू हो गए और साल 2011 में दोनों का तलाक हो गया. सारा ने अली पर चीटिंग के आरोप लगाए थे. इसके बाद अली ने अनम मर्चेंट (Anam Merchant) संग निकाह किया था और 5 साल बाद दोनों का तलाक हो गया.