logo-image

Fire on set: मुंबई में इस सेट पर लगी आग, जलकर खाक हुआ पूरा स्टूडियो

कुछ महीने पहले टीवी एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा ने जिस सेट पर सुसाइड किया था वहां से बड़ी खबर आई है.

Updated on: 14 May 2023, 04:37 PM

नई दिल्ली:

कुछ महीने पहले टीवी एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा ने जिस सेट पर सुसाइड किया था वहां से बड़ी खबर आई है. बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के पालघर में स्थित फिल्म स्टूडियो में आग लग गई. इस वजह से से पूरा सेट जलकर खाक हो गया है. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जिस भजनलाल स्टूडियो में टेलीविजन एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा बेहोश मिली थीं और इसके बाद उन्हें मृत बताया गया था...इसी स्टूडियो में 13 मई की सुबह भीषण आग लग गई. यह आग इतनी भयानक थी कि इसमें पूरा सेट जलकर राख हो गया. फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने जानकारी दी कि मुंबई के बाहरी इलाके वसई में कामन स्थित भजनलाल स्टूडियो में शुक्रवार (12 मई) को देर रात आग लग गई. उन्होंने बताया कि यह स्टूडियो कुछ समय पहले तुनीषा शर्मा की मौत की वजह से चर्चा में आया था.

हालात पर काबू पा लिया गया है

वसई-विरार शहर नगर निगम के फायर ब्रिगेड डिपार्टमेंट के अधिकारी ने बताया कि आग की खबर मिलते ही तुरंत टीम रवाना हुईं और सुबह चार बजे तक आग पर काबू पा लिया गया. उन्होंने जानकारी दी कि आग उसी भजनलाल स्टूडियो में लगी जहां पिछले साल 24 दिसंबर को एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा ने सुसाइड किया था. उस वक्त यहां 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' की शूटिंग चल रही थी और तुनीषा की लाश एक वॉशरूम में लटकी मिली थी.

तुनीषा के सुसाइड का जिम्मेदार उनके एक्स बॉयफ्रेंड शीजाना खान को बताया जा रहा था. कहा जा रहा था कि शीजान ने तुनीषा को आत्महत्या के लिए उकसाया. इस आरोप के अगले दिन ही शीजान को गिरफ्तार कर लिया गया था. 5 मार्च को वह जमानत पर रिहा हुआ. अब खबर है कि शीजान खतरों के खिलाड़ी सीजन-13 में नजर आने वाले हैं. वह इस स्टंट बेस्ड शो की शूटिंग के लिए साउथ अफ्रीका रवाना हो चुके हैं.