logo-image

Dinesh Phadniss Death: फ्रेडरिक्स के निधन पर CID की टीम ने जताया शोक, इन सितारों ने दी श्रद्धांजलि

Dinesh Phadniss Death: फ्रेडरिक्स के निधन पर CID की टीम ने जताया शोक, इन सितारों ने दी श्रद्धांजलि

Updated on: 05 Dec 2023, 04:24 PM

नई दिल्ली:

Dinesh Phadniss Death: टीवी के सुपरहिट शो सी.आई.डी. (CID) के एक्टर दिनेश फडनीस (Dinesh Phadniss) का निधन हो गया है. शो में फ्रेड्रिक (Fredrik) उर्फ फ्रेडी का रोल निभाने वाले एक्टर ने कल देर राज दम तोड़ दिया. सोशल मीडिया पर फैंस दिनेश के लिए शोक जाहिर कर रहे हैं. इसी बीच सीआईडी के सितारों ने भी अपने को-स्टार के लिए श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया है. सी.आई.डी. में इंस्पेक्टर अभिजीत का किरदार निभाने वाले आदित्य श्रीवास्तव और डॉ. तारिका श्रद्धा मुसले ने दिवंगत एक्टर को श्रद्धांजलि अप्रित की है. उन्होंने बताया कि किस तरह सीआईडी की पूरी टीम हमेशा एक परिवार की तरह रही है. ऐसे में दिनेश फडनीस का जाना सबके लिए एक फैमिली मेंबर को खो देने जैसा है.

एक्ट्रेस श्रद्धा मुसले दिनेश फडनीस के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुई थीं. उन्होंने एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में एक्टर के गुजर जाने पर शोक जताया. एक्ट्रेस ने कहा, "कई सालों तक किसी के साथ काम करना और उसे खोना दुखद है. आखिरी बार जब हम सभी मिले थे तो वह मेरे घर पर थे. मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि वह सबसे अच्छे इंसान थे जो हमें इन दिनों नहीं मिलते हैं.' श्रद्धा ने इंस्टग्राम पर दिनेश फडनीस के साथ एक तस्वीर शेयर करके उन्हें श्रद्धांजलि भी दी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Musle (@shraddhamusale)

सी.आई.डी.एक्टर आदित्य श्रीवास्तव ने कहा, "मैं अभी इस बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकता क्योंकि हमने अभी उन्हें आखिरी बार अलविदा कहा है. गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं के बाद कल रात 12.08 बजे उनका निधन हो गया. हम हमेशा संपर्क में थे. वो टीम के स्टार्स के साथ रियूनियन करते रहते थे और अक्सर एक-दूसरे से मिलते थे. वह बहुत खुशमिजाज, मजाकिया, प्यार करने वाले और देखभाल करने वाले एक खूबसूरत इंसान थे."

C.I.D में इंस्पेक्टर सचिन का किरदार निभाने वाले हृषिकेश पांडे ने भी कहा कि उन्हें ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने परिवार के किसी सदस्य को खो दिया है.

दिनेश फडनीस का अंतिम संस्कार मुंबई के बोरीवली में एक श्मशान में हुआ था. यहां मृतक के करीबी ने दिवंगत एक्टर के आखिरी दर्शन किए. जानकारी के मुताबिक एक्टर लीवर की समस्या से जूझ रहे हैं. वो दिन अस्पताल में भर्ती रहे और उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ.