logo-image

Sonarika Bhadoria Wedding: शादी के बंधन में बंधीं टीवी की पार्वती, ग्रैंड वेडिंग से वीडियो वायरल 

Sonarika Bhadoria Wedding: देवो के देव महादेव' फेम एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया ने बिजनेसमैन विकास पाराशर से शादी कर ली है. एक्ट्रेस की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 19 Feb 2024, 02:05 PM

New Delhi:

Sonarika Bhadoria Wedding: टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया (Sonarika Bhadoria) को 'देवो के देव महादेव' (Devon Ke Dev Mahadev) में देवी पार्वती के किरदार के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस ने 18 फरवरी को बिजनेसमैन विकास पाराशर (Vikas Parashar) से शादी की. शाही शादी सवाई माधोपुर, रणथंभौर में हुई. नवविवाहित जोड़े का एक-दूसरे को माला पहनाते हुए एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आठ साल तक साथ रहे सोनारिका और विकास ने मई 2022 में मालदीव में सगाई की थी. गोवा में उनकी रोका सेरेमनी भी हुई थी.उनकी शादी एक ग्रैंड समारोह थी और नाहरगढ़ पैलेस, रणथंभौर में हुई थी. 

उनकी शादी के वायरल वीडियो में जोड़े को एक दूसरे को माला पहनाते और उसके बाद आतिशबाजी करते हुए दिखाया गया है. एक अन्य क्लिप में, सोनारिका फेस्टिवल के दौरान भावुक हो गईं और उन्होंने अपने बिजनेसमैन पति को गले लगाया, जिन्होंने उन्हें सांत्वना दी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonarika Bhadoria (@bsonarika)

एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हल्दी की तस्वीरें 
इस बीच, एक्ट्रेस ने अपने हल्दी समारोह की तस्वीरें और वीडियो भी फैंस के साथ शेयर किए थे. तस्वीरों में जोड़े को खुशी और प्यार का तमाशा बनाते हुए दिखाया गया है, जो इसे देखने वाले सभी लोगों को पसंद आया. अपने स्पेशल डे से शेयर की गई मनमोहक छवियों की एक सीरीज में, जोड़े ने गर्मजोशी और खुशी दिखाई. सोनारिका पीले रंग की प्री-ड्रेप्ड धोती-स्टाइल साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं, जो नाजुक मोती की आस्तीन से सजी हुई थी, जबकि विकास ने कुर्ता पायजामा पहना था.

यह भी पढ़ें - Bade Miyan Chote Miyan Title Track: BMCM का टाइटल ट्रैक हुआ आउट, अक्षय-टाइगर की जोड़ी ने मचाया धमाल

फरीदाबाद में देंगे रिसेप्शन 
विकास के गृहनगर हरियाणा के फरीदाबाद में एक रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा. सोनारिका और विकास की मुलाकात एक जिम में हुई और वहीं से उनके रिश्ते की शुरुआत हुई. सोनारिका इस बात की सराहना करती हैं कि विकास अभिनय उद्योग से नहीं हैं और इससे उन्हें जमीन से जुड़े रहने में मदद मिलती है.

यह भी पढे़ं - Varun Dhawan-Natasha Dalal: प्रेगनेंट वाइफ का ख्याल रखते नजर आएं वरुण धवन, वीडियो हुई वायरल