logo-image
लोकसभा चुनाव

KBC 15: अमिताभ बच्चन ने शुरू की 'KBC 15' की शूटिंग, सेट से शेयर की रिहर्सल की फोटोज

कौन बनेगा करोड़पति एक सुपरहिट टीवी शो है. यह पहली बार साल 2000 में टेलीविजन पर प्रसारित हुआ था. बिग बी ने सीजन 3 को छोड़कर गेम शो के सभी सीज़न को होस्ट किया है.

Updated on: 24 Jul 2023, 11:42 AM

नई दिल्ली:

Kaun Banega Crorepati 15: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन लंबे समय से कौन बनेगा करोड़पति शो के होस्ट बने हुए हैं. इस शो को अमिताभ बच्चन के नाम से ही जाना जाता है. कौन बनेगा करोड़ का जल्द ही नया सीजन शुरू होने वाला है. शो में नये-नये कंटेस्टेंट्स अपनी किस्मत को आजमाने आएंगे. फिलहाल, खबर है कि अमिताभ बच्चन ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है. उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए शूटिंग सेट से रिहर्सल की तस्वीरें शेयर की हैं. मेगास्टार अमिताभ बच्चन क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 15 की शूटिंग पर वापसी कर चुके हैं. उन्होंने अपने ट्विटर पर कई फोटोज शेयर की हैं जो बता रही हैं कि एक्टर अपने काम को लेकर काफी डेडिकेटेड हैं. सीज़न के कुछ नए प्रोमो पहले ही आ चुके हैं. 

बिग बी ने रविवार (23 जुलाई) को एक साथ तीन ट्वीट्स शेयर किए जिसमें उन्होंने पहली बार घोषणा की कि उन्होंने केबीसी की शूटिंग शुरू कर दी है. फोटोज में एक्टर कभी मेकअप करते हुए तो कभी सेट पर डायलॉग की रिहर्सल करते दिख रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा था, "इस पर काम कर रहा हूं...केबीसी, तैयारी." एक और तस्वीर के साथ उन्होंने शेयर किया, ''केबीसी के लिए बार-बार रिहर्सल कर रहा हूं.'' 

अमिताभ बच्चन को केबीसी की तैयारी करते देख फैंस भी खुशी से झूम उठे. खासतौर पर केबीसी फैंस ने एक्टर की जमकर तैयारी की. यूजर्स ने बिग बी की तारीफों के पुल बांध दिए. उन्होंने कमेंट में लिखा- परम अविश्वसनीय केबीसी मैन." एक यूजर ने लिखा, "कितने मेहनती हो सर आप." 

कौन बनेगा करोड़पति एक सुपरहिट टीवी शो है. यह पहली बार साल 2000 में टेलीविजन पर प्रसारित हुआ था. बिग बी ने सीजन 3 को छोड़कर गेम शो के सभी सीज़न को होस्ट किया है. कुछ सीजन में शाहरुख खान होस्ट के रूप में नजर आए थे. हालांकि, फैंस अमिताभ बच्चन को ही होस्ट के तौर पर पसंद करते हैं.