logo-image
लोकसभा चुनाव

धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किसिंग सीन पर जरीना वहाब ने दिया रिएक्शन, बोलीं- मैं बुढ़ापे में भी...

जहां कुछ लोगों ने इस सीन का आनंद लिया और इसे जौहर का साहसिक कदम बताया, वहीं अन्य लोगों को वरिष्ठ एक्टर्स को ये किसिंग सीन काफी आपत्तिजनक और चौंकाने वाला लगा.

Updated on: 19 Aug 2023, 07:18 PM

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की रोमांटिक कहानी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Rani ki Prem Kahani) बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है. फिल्म ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर शानदार 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. रॉकी के रूप में रणवीर (Ranveer Singh) और रानी के रूप में आलिया, (Alia Bhatt) डायरेक्टर करण जौहर द्वारा निर्देशित रोमांटिक ड्रामा में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी जैसे दिग्गज कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. जहां रणवीर और आलिया को फिल्म में उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री और उनके प्रदर्शन के लिए बहुत प्यार और सराहना मिली, वहीं धर्मेंद्र (Dharmendra) शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में अपने किसिंग सीन से दर्शकों को आश्चर्यचकित और खुश कर दिया.

लिपलॉक सीन (Ranbir Kapoor) ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया और यह नेटिज़न्स के लिए चर्चा का विषय बन गया. जहां कुछ लोगों ने इस सीन का आनंद लिया और इसे जौहर का साहसिक कदम बताया, वहीं अन्य लोगों को वरिष्ठ एक्टर्स को ये किसिंग सीन काफी आपत्तिजनक और चौंकाने वाला लगा. दिग्गज एक्ट्रेस जरीना वहाब, (Zarina Wahab) जो धरम पाजी और आजमी के किसिंग सीक्वेंस को लेकर चल रही चर्चा को 'अप्रासंगिक' मानती हैं, कहती हैं कि जब ऐसे सीन करने की बात आती है तो उम्र का कोई लेना-देना नहीं होता है.

'उम्र में क्या रखा है'

जरीना वहाब ने कहा, “हम अभिनेता हैं और अगर स्क्रिप्ट की कोई मांग है तो उसे करने में कोई बुराई नहीं है. जहां तक ​​उम्र का सवाल है तो मैंने हमेशा कहा है कि यह सिर्फ एक संख्या है. उम्र में क्या रखा है. चिल्लाने और इसे बड़ा मुद्दा बनाने का कोई कारण नहीं है. अगर यंग भी यही काम करें तो यह ठीक माना जाता है. मुझे यह हास्यास्पद लगता है जब वरिष्ठ अभिनेताओं को एक अलग नजरिए से देखा जाता है.उन्होंने आगे कहा, “इसमें कुछ भी अजीब नहीं लगा था. वास्तव में, मुझे यह बहुत प्यारा और मनमोहक लगा.” वहीं उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें कभी मौका मिले तो वो किसिंग सीन करना चाहेंगी. उन्होंने कहा जवानी में नहीं किया तो बुढ़ापे में क्या करूंगी, लेकिन मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है.