logo-image
लोकसभा चुनाव

Jawan Trailer: क्या जवान में शाहरुख की मां बनेंगी दीपिका पादुकोण? यूजर्स ने किए ऐसे-ऐसे सवाल

रिपोर्ट्स में कहा गया था कि इस फिल्म में दीपिका एक कैमियो रोल में दिखेंगी. ऐसे में ट्रेलर रिलीज के बाद फैंस दीपिका के करेक्टर को लेकर अपना दिमाग लगाने में जुट गए.

Updated on: 10 Jul 2023, 09:05 PM

नई दिल्ली:

Jawan Trailer: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस बार शाहरुख धमाकेदार एक्शन, थ्रिल और सस्पेंस लेकर हाजिर हैं. फिल्म का ट्रेलर देख फैंस भी झूम उठे हैं. 'पठान' के बाद एक बार फिर शाहरुख जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे. ट्रेलर में शाहरुख के डैशिंग लुक्स के अलावा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक सीन भी काफी चर्चा में है. फिल्म में दीपिका सुर्ख लाल साड़ी पहने नजर आई थीं. दीपिका का फाइट सीन देखकर लोग दंग रह गए. 

'जवान' के ट्रेलर में एक झलक में दीपिका पादुकोण ने फैंस को इम्प्रेस कर लिया. ऐसे में अब यूजर्स उनके किरदर को लेकर अटकलें लगा रहे हैं. लोगों का मानना है कि शायद जवान में दीपिका पादुकोण कहीं न कहीं लीड हीरो शाहरुख खान की मां का रोल निभाती नजर आएंगी. 

पठान में फैंस को दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की केमेस्ट्री पसंद आई थी. ऐसे में जवान में भी दोनों साथ नजर आने वाले हैं. हालांकि, रिपोर्ट्स में कहा गया था कि इस फिल्म में दीपिका एक कैमियो रोल में दिखेंगी. ऐसे में ट्रेलर रिलीज के बाद फैंस दीपिका के करेक्टर को लेकर अपना दिमाग लगाने में जुट गए. फैंस ने जवान की कहानी और स्टोरी लाइन को लेकर कई तरह के सवाल उठाए हैं. 

ट्विटर पर यूजर्स ने ट्रेलर से दीपिका के सीन की क्लिप शेयर करके उनके किरादर की परतें खोलकर रख दी हैं. एक यूजर ने लिखा- क्या दीपिका जवान में शाहरुख की मां का रोल प्ले करने वाली हैं. वो जेल में बच्चे को जन्म देंगी जो जेल में ही पला-बड़ा होगा. 

एक और यूजर ने लिखा- जैसा मुझे लग रहा है कि दीपिका पादुकोण, शाहरुख की मां का किरदार निभाएंगी क्योंकि वो एक सीन में ही काफी पावरफुल दिख रही हैं. ट्विटर पर कई यूजर्स दीपिका के सीन को शेयर करते हुए दीपिका के करेक्टर को लेकर कई तरह की बातें करते दिख रहे हैं. वहीं दीपिका के फैंस एक्ट्रेस को 57 साल के शाहरुख खान की मां का रोल प्ले करने पर नाराज दिख रहे हैं.