logo-image

जवान ऑडियो लॉन्च में क्यों शामिल नहीं हुईं नयनतारा, वजह जान चौंक जाएंगे आप

30 अगस्त को चेन्नई के श्री साईराम इंजीनियरिंग कॉलेज में हुआ. भले ही जवान की पूरी कास्ट और क्रू इस बड़े कार्यक्रम में शामिल हुई, लेकिन फिल्म की एक्ट्रेस नयनतारा इस इवेंट में नहीं शामिल हुई.

Updated on: 31 Aug 2023, 05:47 PM

नई दिल्ली:

जवान का ऑडियो लॉन्च उतना ही ग्रांड था जितना कोई इतने बड़े पैमाने पर बनी फिल्म की कल्पना कर सकता है. शाहरुख खान अभिनीत फिल्म का प्री-रिलीज़ कार्यक्रम कल, 30 अगस्त को चेन्नई के श्री साईराम इंजीनियरिंग कॉलेज में हुआ. भले ही जवान की पूरी कास्ट और क्रू इस बड़े कार्यक्रम में शामिल हुई, लेकिन फिल्म की एक्ट्रेस नयनतारा इस इवेंट में नहीं शामिल हुई. शाहरुख खान की फिल्म जवान का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया है.

शाहरुख खान की फिल्म जवान का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया है, ठीक एक दिन पहले फिल्म जवान का ऑडियो लॉन्च चेन्नई के श्री साईराम इंजीनियरिंग कॉलेज में किया गया था. जिसमें फिल्म के पूरी कास्ट और क्रू शामिल थे. लेकिन इस इवेंट में फिल्म की लीड एक्ट्रेस नयनतारा के न आने से उनके फैंस के बीच उदासी छा गई. एक्ट्रेस के कट्टर फैंस उनके इस फैसले की वजह अच्छे से जानते हैं कि उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस इस इवेंट में क्यों नहीं आईं.

बता दें, नयनतारा अपनी फिल्मों के लिए किसी भी प्रचार कार्यक्रम में शामिल नहीं होने की सख्त नीति का पालन करती हैं. जिसकी वजह से वह इस इवेंट में शामिल नहीं हुई. नयनतारा अपनी किसी भी फिल्म के प्रमोशन में शामिल होने से दूर रहती हैं. एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले मीडिया से बातचीत करने न करने का निर्णय लिया था. बेशक, नयनतारा द्वारा कभी-कभार मीडिया से की जाने वाली बातचीत से इनकार नहीं किया जा सकता है, जैसे कि उनकी फिल्म कनेक्ट की रिलीज से पहले डीडी के साथ एक इंटरव्यू दिया था.

कोलामावु कोकिला की रिलीज से ठीक पहले नयनतारा ने जो इंटरव्यू दिया, उसमें उनके साथ फिल्म के निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार, संगीत निर्देशक अनिरुद्ध रविचंदर और अभिनेता शिवकार्तिकेयन भी शामिल थे. नयनतारा मीडिया अटेंशन से दूर रहना पसंद करती हैं. जिसकी वजह से एक्ट्रेस ने जवान के ऑडियो लॉन्च में खुद को इसमें शामिल न करने का फैसला लिया.

ऐसा नहीं है कि वह कभी अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए नहीं गईं, वह अपने करियर में कुछ समय तक प्रमोशन करती रहीं. तो फिर किस वजह से अभिनेत्री ने इन प्रचार राम लगा दिया? इस सवाल का जवाब नयनतारा ने खुद दिया है. वोग इंडिया के साथ हुए एक इंटरव्यू में नयनतारा ने खुलासा किया, "मैं नहीं चाहती कि दुनिया को पता चले कि मैं क्या सोच रही हूं. मैं एक बहुत ही निजी व्यक्ति हूं. मैं भीड़ के साथ बहुत अच्छी नहीं हूं. मुझे गलत तरीके से बताया गया है और गलत व्याख्या की गई है.  बहुत बार मेरे लिए इसे संभालना बहुत मुश्किल था.