logo-image

Adipurush New Poster: कौन हैं आदिपुरुष के हनुमान? जिन्होंने अपने लुक से किया सबको Impress

पॉपुलर फिल्म 'बाहुबली' फेम एक्टर प्रभास (Prabhas) एक बार फिर अपने जलवे बिखेरने के लिए तैयार हैं.

Updated on: 06 Apr 2023, 05:00 PM

New Delhi:

पॉपुलर फिल्म 'बाहुबली' फेम एक्टर प्रभास (Prabhas) एक बार फिर अपने जलवे बिखेरने के लिए तैयार हैं. प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. हाल ही में, आदिपुरुष का एक नया पोस्टर आउट किया गया है. बता दें कि, आज हनुमान जयंती के मौके पर फिल्म के मेकर्स ने हनुमान जी का लुक पोस्टर आउट किया है, जिसे देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है. फिल्म में हनुमान जी का किरदार निभाने वाले अभिनेता देवदत्त नागे के लुक ने सभी दर्शकों को इंप्रेस कर दिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

आदिपुरुष का नया पोस्टर आउट

आपको बता दें कि, हनुमान जयंती के शुभ दिन पर प्रभास ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ये नया पोस्टर शेयर किया. पोस्टर में देवदत्त भगवान राम का ध्यान लगाते दिखाई दे रहे हैं. साथ ही, तस्वीर के बैकग्राउंड में प्रभास की तस्वीर भी देखी जा सकती है. इस बेहतरीन पोस्टर को शेयर करते हुए प्रभास ने कैप्शन में लिखा, "राम के भक्त और रामकथा के प्राण…जय पवनपुत्र हनुमान!..आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devdatta Gajanan Nage (@devdatta.g.nage)

कौन हैं आदिपुरुष के बजरंगबली ?

फिल्म आदिपुरुष में हनुमान जी का किरदार निभाने वाले अभिनेता का पूरा नाम देवदत्त गजानन नागे (Devadatta Gajanan Nage) है. देवदत्त ने ज्यादातर मराठी सिनेमा में काम किया है. अभिनेता कई सारे टीवी शोज और फिल्मों में भी दिखाई दे चुके हैं. देवदत्त पॉपुलर टीवी शो जय मल्हार में भगवान  खंडोबा का भी किरदार निभा चुके हैं. अपने इस किरदार के लिए एक्टर ने काफी सुर्खियां भी बटोरी थी. 

यह भी पढ़ें - Malaika Arora और Arjun Kapoor की शादी जल्द, ये है मास्टर प्लान

इन फिल्मों में आ चुके हैं नजर 

आपको बता दें कि, नागे इससे पहले अजय देवगन की पॉपुलर फिल्म तानाजी में नजर आए थे, जहां उन्होंने सूर्याजी मालूसरे का किरदार निभाया था. इसके अलावा वह फिल्म सत्यमेव जयते, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा में नजर आए थे. देवदत्त गजानन एक शानदार एक्टर होने के साथ-साथ एक फिटनेस प्रीक भी हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devdatta Gajanan Nage (@devdatta.g.nage)