logo-image

Sara Ali Khan: क्या शुभमन गिल से शादी करेंगी सारा? बताया कैसा पार्टनर चाहिए

एक समय में सारा (Sara Ali Khan)  और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gill) के डेटिंग की अफवाह चर्चा में थी, क्योंकि दोनों को कई मौकों पर एक साथ डिनर करते हुए देखा गया था

Updated on: 07 Jun 2023, 04:06 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस  सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' (Zara hatke Zara Bachke) की सफतला को एन्जॉय कर रही हैं. वहीं एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सारा(Sara Ali Khan) से उनकी शादी को लेकर तरह तरह के सवाल किए गए. एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में सारा से पूछा गया कि क्या वह अपनी दादी शर्मिला टैगोर के नक्शेकदम पर चलेंगी और एक क्रिकेटर से शादी करेंगी. इस बात का जवाब सारा ने बहुत ही दिलचस्प अंदाज में दिया, एक्ट्रेस ने कहा कि उनके लिए प्रोफेशन कोई मायने नहीं रखता.

उनके अनुसार उनका पति ऐसा होना चाहिए था, जिससे उनकी सोच मेंटल और इंटिलेक्चुअल दोनों लेवल पर मैच करती हो. यह पूछे जाने पर कि क्या वह खुद को मौजूदा भारतीय टीम के किसी खिलाड़ी के साथ डेट करते हुए देखती हैं, सारा ने स्वीकार किया कि उन्हें लगता है कि उन्हें अभी तक कोई ऐसा नहीं मिला, जिसके साथ वह घर बसाना चाहती हैं. इंटरव्यू में, सारा ने अपने पार्टनर की तलाश के बारे में बात की. उनके अनुसार, वह एक ऐसा इंसान होना चाहिए जो 'जरा हटके' और 'जरा बचके' दोनों हो.

ये भी पढ़ें-Zara Hatke Zara Bachke BO Collection: 'जरा हटके जरा बचके' का जलवा जारी, की इतनी कमाई

 इस स्टार के साथ था रिलेशिनशिप

वहीं एक समय में सारा (Sara Ali Khan)  और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gill) के डेटिंग की अफवाह चर्चा में थी, क्योंकि दोनों को कई मौकों पर एक साथ डिनर करते हुए देखा गया था. हालांकि, उनके ब्रेकअप की अफवाहों ने भी तब सुर्खियां बटोरीं जब सारा और शुभमन को एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया. इससे पहले, एक्ट्रेस अपने 'लव आज कल' के को स्टार कार्तिक आर्यन के साथ रिलेशशिप में थीं. हालांकि उनके ब्रेकअप की वजह अभी पूरी तरह से सामने नहीं आई हैं. फिलहाल सारा और विक्की स्टारर फिल्म ने 28 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.