logo-image
लोकसभा चुनाव

Sunny Leone बनीं डॉक्टर, ब्लाउज-लुंगी पहन किया इलाज

सनी लियोनी (Sunny Leone) अपनी बोल्ड अदाओं के चलते जानी जाती हैं. हाल ही में उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है. जिसमें वो ब्लाउज और लुंगी में एक शख्स के साथ दिख रही हैं. एक्ट्रेस की ये वीडियो लोगों को हैरान कर रही है.

Updated on: 01 Jun 2022, 02:44 PM

नई दिल्ली:

सनी लियोनी (Sunny Leone) अपनी बोल्ड अदाओं के चलते जानी जाती हैं. वहीं, एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के चलते चर्चा में रहती हैं. इस बीच हाल ही में उनकी एक वीडियो (Sunny Leone latest video) सामने आयी है. जिसमें वो किसी डॉक्टर की तरह इलाज करती दिख रही हैं. लेकिन इस दौरान उनका पहनावा देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. उनकी ये लेटेस्ट वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. साथ ही तरह-तरह के रिएक्शन देते भी नज़र आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि ये वीडियो विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Sunny Leone video on instagram) से शेयर की गई है. जिसमें देखा जा सकता है कि सनी एक शख्स के पैरों पर दवा डालती हैं. साथ ही उसकी चोट पर हवा करती दिख रही हैं. सनी वीडियो में ब्लाउज के साथ चुन्नी को लुंगी की तरह लपेटे दिख रही हैं. साथ ही बालों की चोटी बनाई हुई है. एक्ट्रेस हमेशा की तरह इस लुक में भी खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, वीडियो में दिख रहे शख्स की बात करें तो वो सनी रजानी हैं. अगर आप उनके इंस्टाग्राम पेज पर जाएंगे और उनके बायो पर नज़र डालेंगे तो पाएंगे कि उन्होंने वहां सनी लियोनी का सेलेब्रिटी मैनेजर लिखा हुआ है. 

सनी की इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. जबकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस को ऐसा करने पर ट्रोल भी कर रहे हैं. खैर, आपको बताते चलें कि सनी के पास फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स (Sunny Leone upcoming movies) हैं, जिन पर वो काम कर रही हैं. इनमें 'पत्ता', 'ओह माय घोस्ट', 'वीरामहादेवी', 'अनामिका' और 'रंगीला' का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्ट्रेस की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते नज़र आते हैं.