logo-image

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई इशिता दत्ता, बच्चे को हाथ में पकड़े नजर आए वत्सल सेठ

इशिता और वत्सल की इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, “हमें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है. प्यार और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद.”

Updated on: 21 Jul 2023, 05:47 PM

नई दिल्ली:

दृश्यम एक्ट्रेस इशिता दत्ता (Ishita Dutta and Vatsal Sheth) और वत्सल सेठ के घर हाल ही में बेबी बॉय का जन्मदिन हुआ है, अब दो दिन बाद इशिता हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई है. बता दें हॉस्पिटल से बाहर आते हुए पैपराजी ने एक्ट्रेस को एक्टर वत्सल सेठ के साथ देखा. पैपराजी को पोज देते हुए दोनों कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराए और कुछ तस्वीरें खिंचवाईं. वत्सल बच्चे को गोद में उठाए नजर आ रहे हैं. वह ग्रीन और ब्लू कलर की शर्ट और व्हाइट पैंट में नजर आए. वहीं, इशिता लैवेंडर आउटफिट में नजर आईं.

इससे पहले गुरुवार को उन्होंने आज अपने नवजात बेटे के साथ पहली तस्वीर एक प्यारे कैप्शन के साथ साझा की थी. इशिता और वत्सल की इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, “हमें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है. प्यार और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद.” वहीं उनके पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट किए जेनिफर विंगेट ने टिप्पणी की थी, "बधाई हो!" कई अन्य सेलेब्स ने भी नए माता-पिता को बधाई दी.. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इशिता और वत्सल का रिश्ता

वहीं कपल (Ishita Dutta and Vatsal Sheth) की शादी की अगर बात करें तो उन्होंने टीवी शो 'रिश्तों का सौदागर-बाज़ीगर' की शूटिंग के दौरान प्यार हो जाने के बाद इशिता और वत्सल शेठ ने 28 नवंबर, 2017 को शादी कर ली थी, उन्होंने 31 मार्च को प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. इस साल की शुरुआत में मई में इशिता और वत्सल अपने नए घर में चले गए थे. उन्होंने कुछ उद्घाटन अनुष्ठानों की भी मेजबानी की, जैसा कि समारोह की तस्वीरों और वीडियो में साझा किया गया है. अपने नए घर में जाने से पहले, इशिता ने एक पारंपरिक गोद भराई (गोद भराई) समारोह किया था. इस समारोह में काजोल, इशिता की बहन तनुश्री दत्ता और अभिनेताओं के परिवार के कई अन्य सदस्य शामिल हुए. इशिता को आखिरी बार 2022 में अजय देवगन की हिट फिल्म दृश्यम 2 में देखा गया था. फिल्म में उन्होंने उनकी बेटी अंजू सालगांवकर की भूमिका निभाई थी.