logo-image

फिल्म वीडी 18 की शूटिंग के दौरान घायल हुए वरुण धवन, एक्टर ने शेयर किया पैर की तस्वीर

वरुण धवन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वीडी 18 की शूटिंग के दौरान को लोहे की रॉड से टकराने से वह घायल हो गए हैं.

Updated on: 17 Dec 2023, 05:21 PM

नई दिल्ली:

वरुण धवन फिलहाल अपने अगले प्रोजेक्ट वीडी 18 की शूटिंग में व्यस्त हैं. कलीस द्वारा निर्देशित, फिल्म का निर्माण मुराद खेतानी और एटली द्वारा किया जाएगा. व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, अभिनेता अपने सोशल मीडिया परिवार के साथ दैनिक जीवन से जुड़े अपडेट साझा करने के लिए समय निकाल ही लेते हैं. हाल ही में अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्होंने अपने घायल होने की बात बताई. 17 दिसंबर को कुछ समय पहले वरुण धवन ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर अपने सूजे हुए पैर की एक तस्वीर साझा की.

वीडी 18 की शूटिंग के दौरान वरुण धवन एक बार फिर घायल हो गए

17 दिसंबर को कुछ समय पहले वरुण धवन ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर अपने सूजे हुए पैर की एक तस्वीर साझा की, जिस पर चोट के निशान थे, शेयर की गई तस्वीर में अभिनेता ने अपना पैर एक कुर्सी पर रखा है और बताया कि लोहे की रॉड से पैर टकराने के बाद वह घायल हो गए हैं. फोटो देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्टर को चोट शूटिंग के दौरान लगी है. तस्वीर के साथ, उन्होंने जोर से रोने वाले इमोजी के साथ लिखा, सूजी हुई पिंडली ने इसे लोहे से टकरा दिया.

अपने बाएं हाथ पर लगे चोट की तस्वीर साझा करते हुए अपना हाथ मोड़ा 

वीडी 18 की शूटिंग शुरू करने के एक दिन बाद वरुण धवन को चोट लग गई. इस साल की शुरुआत में अगस्त में, वरुण ने वीडी 18 की शूटिंग शुरू करने के एक दिन बाद खुद को घायल करते हुए एक तस्वीर साझा की थी. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की गई एक तस्वीर में अभिनेता ने अपने शरीर के ऊपरी हिस्से की एक तस्वीर साझा की. उन्होंने अपने बाएं हाथ पर घावों की तस्वीर साझा करते हुए अपना हाथ मोड़ लिया. शेयर की गई फोटो में उन्होंने साथ में लिखा, 'नो पेन, नो गेन. वीडी18.

वरुण धवन की अगली फिल्म वीडी 18 एटली के निर्देशन में है

वरुण धवन की वीडी 18 के बारे में बात करते हुए, तमिल फिल्म निर्माता कालीस द्वारा निर्देशित फिल्म में कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी भी हैं. एटली द्वारा निर्देशित शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान की सुपर सफलता के बाद फिल्म को लेकर चर्चा और भी अधिक है. यह फिल्म अगले साल 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा वरुण धवन अपने पिता और मशहूर फिल्म निर्माता डेविड धवन के साथ एक पूर्ण कॉमेडी फिल्म के लिए सहयोग करेंगे. जिसकी शूटिंग अगले साल अप्रैल में शुरू होगी.