logo-image

Bawaal: सेट पर एक-दूसरे की शक्ल नहीं देखते थे वरुण और जान्हवी, फिर कैसे किया ऑनस्क्रीन रोमांस?

वरुण ने कहा, उन्होंने जान्हवी (Janhvi Kapoor) को अपने बात न कारण भी 20 दिन बात बताया, इस वजह से उन्हें अपने फिल्म के किरदार को भी समझने में मदद मिली.

Updated on: 13 Jul 2023, 04:39 PM

नई दिल्ली:

वरुण धवन (Varun Dhawan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी आगामी फिल्म 'बवाल' (Bawaal) की रिलीज के लिए जोर-शोर से तैयारी कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले दुबई में एक कार्यक्रम में लॉन्च किया गया था. उसके बाद, वरुण और जान्हवी वापस लौटे, और मुंबई एयरपोर्ट पर देखे गए. एक्टर्स के पैपराजी वीडियो को देखकर यह साफ है कि वरुण और जान्हवी एक दूसरे के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म की शूटिंग के पहले महीने के दौरान वरुण धवन ने जान्हवी कपूर से बात नहीं की थी?

गलाट्टा प्लस के साथ एक इंटरव्यू में, वरुण धवन ने कहा कि शुरू में, पहले महीने जब वे सेट पर थे, उन्होंने इस बात की कोशिश की कि वह जान्हवी कपूर के साथ ज्यादा बातचीत नहीं करेंगे, क्योंकि उन्हें लगा कि वे तुरंत दोस्त बन जाएंगे. उन्होंने कहा,“क्योंकि मुझे लगा कि हम इस तरह (स्नैप) दोस्त बन जाएंगे. मैंने कहा कि मुझे ऐसा नहीं करने दो, और मुझे थोड़ा अलग, थोड़ा ठंडा रहने दो. मैं उनके अलावा बाकी सभी से बात करूंगा. जब हम उस नेचर के सीन को शूट कर रहे थे तो मुझे लगा कि यह उनमें मुझमें कुछ अलग चीज पैदा कर सकता है.'' उन्होंने कहा कि नितेश तिवारी भी इसमें शामिल थे.

ये भी पढ़ें-क्या धर्मेंद्र को नहीं पसंद आई बागबान? हेमा मालिनी और अमिताभ के रोमांस से हुई चिढ़!

20 दिन के बाद पता चला जान्हवी कपूर को सच

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने स्वीकार किया कि इससे उन दोनों को उस समय मदद मिली, क्योंकि फिल्म में उनके दोनों किरदार भी धीरे-धीरे एक-दूसरे को जानने लगे. वरुण ने कहा, उन्होंने जान्हवी (Janhvi Kapoor) को अपने बात न कारण भी बाद में बताया. और फिर आख़िरकार, मैंने उन्हें 20 दिनों के बाद बताया, तब उन्हें इसका एहसास हुआ, अन्यथा, उन्होंने इसे पर्सनल तरीके से लिया. देखिए, मैंने यह जानबूझकर किया, लेकिन मुझे लगता है कि इससे उस समय हम दोनों को मदद मिली. दरअसल, फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे धीरे-धीरे यह कपल एक-दूसरे को जानने लगा, हम भी धीरे-धीरे एक-दूसरे को जानने लगे, जो दिलचस्प था,''.  वहीं फिल्म की अगर बात करें तो ये अमेजन प्राइम वीडियो पर 21 जुलाई को रिलीज हो जाएगी.