logo-image

Viral Video: जान्हवी कपूर के क्लोज हुए वरुण धवन, नेटीजन्स ने ऐसी हरकत देख किया जमकर ट्रोल

Varun Dhawan-Janhvi Kapoor: एक रेडिट यूजर ने वरुण धवन और जान्हवी कपूर का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह उन्हें गलत तरीके से छूते और असहज करते नजर आ रहे हैं. जल्द ही, नेटिज़न्स ने इस पर रिएक्शन देना शुरू कर दिया.

Updated on: 18 Jan 2024, 12:41 PM

New Delhi:

Varun Dhawan-Janhvi Kapoor Viral Video: वरुण धवन (Varun Dhwan) इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं. इसके अलावा, वरुण अपने कई को-स्टार्स के साथ भी अच्छी दोस्ती बनाए रखते हैं, जिनमें जान्हवी कपूर, कियारा आडवाणी, आलिया भट्ट और कई अन्य शामिल हैं. हालाँकि वरुण के दोस्त अक्सर उनकी खूबसूरत दोस्ती की झलक दिखाते हैं, लेकिन नेटिज़न्स अक्सर एक्टर की गलत हरकतों या इशारों को देख लेते हैं. इसके अलावा, नेटिज़न्स ने इसके लिए एक्टर को बुरी तरह से कोसा. एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ जब एक वायरल वीडियो में वरुण जान्हवी को गलत तरीके से छूते नजर आए.

वायरल वीडियो में जान्हवी कपूर को गलत तरीके से छूते नजर आए वरुण धवन
हाल ही में, एक सोशल मीडिया यूजर ने वरुण धवन का उनकी बवाल को-स्टार जान्हवी कपूर के साथ एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में जान्हवी सफेद शर्ट टॉप के साथ काली पैंट और न्यूड मेकअप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. दूसरी ओर, वरुण प्रिंटेड ब्लैक शर्ट के साथ मैचिंग जैकेट और पैंट में हैंडसम लग रहे थे. हालांकि वीडियो में दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे थे, लेकिन जान्हवी को अपनी कमर के पास वरुण के साफ से असहज होते देखा गया और वह वहां से उनका हाथ हटाती नजर आईं. इसके बाद, जैसे ही वह चलने लगीं, वरुण को फिर से लगातार उनका हाथ पकड़े देखा गया और इससे नेटिजन्स परेशान हो गए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वीडियो में वरुण के जान्हवी को गलत तरीके से छूने पर नेटिज़न्स के रिएक्शन
वीडियो के ऑनलाइन शेयर होने के तुरंत बाद, नेटिज़ेंस ने जान्हवी के प्रति वरुण की हरकतों के लिए उन्हें कोसना शुरू कर दिया. पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, "वह बहुत चिपकू हो जाता है." एक अन्य ने कमेंट किया, “वरुण सभी मेल स्टार्स के बीच सबसे गलत व्यवहार करते हैं. मैं सच में चाहती हूं कि किसी दिन उसे कैमरे के सामने एक थप्पड़ पड़े क्योंकि वह वस्तुतः हर एक्ट्रेस को असहज कर देता है." एक अन्य कमेंट में लिखा था, "उनकी फिजीकल लैंगुएज को देखो. वह साफ रूप से बहुत असहज है. वह बहुत घटिया है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक बार मजाक में जान्हवी का कान काटने पर वरुण की काफी आलोचना हुई थी
यह पहली बार नहीं था जब वरुण जान्हवी के साथ बेहद करीब आए हों. इससे पहले, एक Reddit यूजर ने अपनी फिल्म बवाल के प्रमोशनल फोटोशूट से वरुण और जान्हवी की दो तस्वीरें शेयर की थीं. एक तस्वीर में एक्टर को एक्ट्रेस को कमर से पकड़े हुए और मजाक में उसके कान काटते हुए देखा जा सकता है. हालाँकि वरुण को अपने करीबी दोस्त के साथ गुंडागर्दी करते देखा गया, लेकिन उनकी हरकतों से नेटिज़न्स इंप्रेस नहीं हुए. जैसे ही फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गईं, नेटिज़न्स ने इसके लिए एक्टर को कोसना शुरू कर दिया.