logo-image

पेरिस फैशन वीक 2023 में उर्वशी रौतेला पहली भारतीय शोस्टॉपर बनीं

पेरिस फैशन वीक 2023 में उर्वशी रौतेला पहली भारतीय शोस्टॉपर बनीं

Updated on: 05 Jul 2023, 07:25 PM

नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला एक बार फिर इतिहास रचने के लिए तैयार हैं, क्योंकि वह पेरिस फैशन वीक 2023 में सबसे कम उम्र की और एकमात्र भारतीय शोस्टॉपर बन गई हैं. उर्वशी रौतेला ने ग्लैमर से भरपूर आकर्षक काले रंग की नेट ड्रेस में गॉर्जियस नजर आईं. ब्लैक आउटफिट के डिजाइनर कोई और नहीं, बल्कि फैशन को आगे बढ़ाने के लिए मशहूर डिजाइनर एलए मेटामोर्फोस है. इस ड्रेस में फिगर-हगिंग सिल्हूट ने उनके एक्ट्रेस के अट्रैक्टिव कर्व्स को और उभारा, वहीं हल्के कपड़े के नीचे एक्ट्रेस की फ्लालेस स्किन की भी झलक दिखाई दे रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

उर्वशी ने एक काले रंग की ब्रालेट पहनी थी

ड्रेस में फिगर-हगिंग सिल्हूट ने उनके आकर्षक कर्व्स को उभारा, जबकि सरासर कपड़े के नीचे एक्ट्रेस की फ्लालेस स्किन की झलक दिखाई दे रही है. इस नेट ड्रेस के साथ, उर्वशी ने एक काले रंग की ब्रालेट पहनी थी, जिसमें उनके सुडौल बॉडी दिखाई दे रहे थी, जो उनके फेमिना चार्म को पूरी तरह से उजागर कर रहा था. अपने पहनावे को ड्रामेटिक और एलिगेंट बनाने के लिए, उर्वशी रौतेला ने एक तरफ एक लंबा फर वाला स्टोल लपेटा था, जो उनकी पीठ पर खूबसूरती से लटक रहा था.

 ब्लैक स्मोकी मेकअप के साथ बोल्ड लगी एक्ट्रेस

मेकअप के बारे में बात करें तो वह ब्लैक स्मोकी आंखों, लंबी पलकों के परफेक्ट कंटूर और मैट न्यूड लिपशेड के साथ काफी बोल्ड लग रही थीं, जो उनके लुक को पूरी रॉयल्टी के साथ कॉम्प्लीमेंट कर रहे थे, उन्होंने बालों को स्लीक टाइट बन में बांधा हुआ था. एक्ट्रेस ने अपने लुक को हीरे की अंगूठियों और मिनी फ्लावर हूप इयररिंग्स से सजाते हुए पूरा किया था. इस बोल्ड ब्लैक आउटफिट में उर्वशी रौतेला ने आत्मविश्वास के साथ खुद को पेश किया.

यह भी पढ़ें- साल के अंत तक बड़े पर्दे पर राज करेंगी बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत

क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ अफेयर की खबरें

बता दें, क्रिकेटर ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के अफेयर की खबरें अक्सर चर्चा में रहती हैं. पंत की टीम को सपोर्ट करने के लिए उर्वशी रौतेला स्टेडियम पहुंचीं. टी20 विश्व कप के अलावा यूएई में हुए एशिया कप के दौरान पर भी क्रिकेटर ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला दोनों का खूब नाम उछला था. हालांकि पंत और उर्वशी के बीच क्या रिश्ता रहा वह कभी खुलकर सामने नहीं आया.