logo-image

'टॉयलेट एक प्रेम कथा' प्री रिव्यू: अक्षय-भूमि की फिल्म में आपको ये चार चीजें आएंगी खासा पसंद

अक्षय ने एक साल में पांच हिट फिल्में (एयरलिफ्ट, हाउसफुल-3, रुस्तम, जॉली एलएल बी और नाम शबाना) दी हैं। इन फिल्मों ने बॉक्स आॅफिस पर 100 करोड़ क्लब का बिजनेस किया है, जो एक अच्छा रिकॉर्ड है।

Updated on: 11 Aug 2017, 04:51 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान पर आधारित अक्षय कुमार-भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' इस शुक्रवार 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर अक्षय के फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

सामाजिक मुद्दे पर बनी 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' में आपको एक अनोखी प्रेम कहानी देखने को मिलेगी। वहीं फिल्म के जरिए एक ऐसे विषय को उठाने की कोशिश की जा रही है, जिस पर हम लोग अक्सर कतराते रहते हैं।

फिल्म में बीवी अपने पति का घर सिर्फ इसलिए छोड़कर चली आती है, क्योंकि उसके घर में टॉयलेट नहीं होता है। इसके बाद वह एक शर्त रखती है कि जब तक टॉयलेट नहीं बनेगा वो वापस ससुराल नहीं आएगी। इसके बाद फिल्म की कहानी शुरू होती है। अक्षय कुमार केशव की भूमिका में है, जो अपनी पत्नी जया को घर वापस लाने के लिए पूरे गांव में शौचालय बनाने की मुहिम शुरू करता है। फिल्म की कहानी पूरी तरह से ग्रामीण परिवेश के इर्द गिर्द घूमती है।

आइए आपको बताते हैं कि दर्शकों को यह फिल्म क्यों देखनी चाहिए।

1. अक्षय कुमार के नाम दर्ज हैं कई हिट फिल्में
अक्षय ने एक साल में पांच हिट फिल्में (एयरलिफ्ट, हाउसफुल-3, रुस्तम, जॉली एलएल बी और नाम शबाना) दी हैं। इन फिल्मों ने बॉक्स आॅफिस पर 100 करोड़ क्लब का बिजनेस किया है, जो एक अच्छा रिकॉर्ड है।

और पढ़ें: VIDEO: 'भूमि' का ट्रेलर रिलीज, संजय दत्त-अदिति राव हैदरी की बहादुरी ने जीता दिल

2. सामाजिक मुद्दा पर बनी फिल्म
फिल्म का कंटेंट नया भी है और इससे लोगों को सोशल मैसेज भी मिलेगा। दूसरी तरफ फिल्म की कहानी को कॉमेडी और ड्रामे के साथ अच्छी तरह मिक्सअप करके दिखाया गया है, जो एंटरटेनिंग भी है। ट्रेलर में दिखाए गए डायलॉग्स आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे।

3. 15 अगस्त की छुट्टी का भी फायदा मिलेगा
फिल्म शुक्रवार 11 अगस्त को रिलीज हो रही है ऐसे में वीकेंड शनिवार-रविवार (12-13 अगस्त) के बाद फिल्म को 15 अगस्त की छुट्टी का भी फायदा मिलेगा। जिससे फिल्म का कलेक्शन बढ़ेगा। हो सकता है कि ये ओपनिंग वीक में करीब 40 करोड़ का बिजनेस कर सकती है।

4. अक्षय-भूमि की दमदार केमिस्ट्री
फिल्म में अक्षय के साथ पहली बार भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आने वाली है। दोनों की फ्रेश जोड़ी इनकी केमिस्ट्री को लोग पसंद भी कर रहे हैं। भूमि की 'दम लगा के हईशा' के बाद ये दूसरी फिल्म है।

खैर, दर्शकों को इन दिनों बॉक्स आॅफिस पर एक के बाद फ्लॉप हो रही फिल्मों के बाद अक्षय की इस फिल्म से खासा उम्मीदें हैं। क्योंकि, पिछले 7 महीनों में बॉलीवुड में हिट फिल्मों का आंकड़ा काफी कम रहा है। दूसरी तरफ सलमान खान (ट्यूबलाइट) और शाहरुख खान (जब हैरी मेट सेजल) जैसे बड़े स्टार्स की फिल्में पिटने के बाद सभी को एक दमदार फिल्म की दरकार है।

और पढ़ें: राजनीकांत-कमल हासन राजनीतिक मंच पर दिखे एक साथ