logo-image
लोकसभा चुनाव

टाइगर श्रॉफ ने दिखाया रैंबो लुक, दमदार डोले देखकर फैंस ने कहा- हॉलीवुड एक्टर से कम नहीं

टाइगर श्रॉफ के पास 2019 में कई बड़ी फिल्में हैं. जिनमें स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2 भी एक है

Updated on: 15 Nov 2018, 02:16 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'बागी' अभिनेता टाइगर श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो को शेयर करते रहते हैं. जो कि कुछ ही देर में वायरल हो जाता है. हाल ही में टाइगर ने अपने रैंबो लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में उनकी जबरदस्त मस्कुलर बॉडी नजर आ रही है. वीडियो में टाइगर बाईसेप्स की एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं.

बता दें कि टाइगर श्रॉफ के पास 2019 में कई बड़ी फिल्में हैं. जिनमें स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2 एक है. हॉलीवुड फिल्म रैंबो 2020 में रिलीज होगी. रैंबो फिल्म हॉलीवुड स्टार सिलवेस्टर स्टैलोन की सुपरहिट फिल्मों में से एक है. इस फिल्म को लेकर सिलवेस्टर ने टाइगर से कहा था कि रैंबो कैरेक्टर की गरिमा बनी रहनी चाहिए. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि खुशी है कि भारत में रैम्बो का रीमेक बन रहा है. मेरी तरफ से उनको बधाई. लेकिन आशा है कि वो फिल्म को सही तरीके से फिल्मा पाएं.

View this post on Instagram

Excuse the #💩expressions please. 🐒

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

बता दें कि करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' 2019 में 10 मई को रिलीज होगी. पहले यह फिल्म इसी वर्ष 23 नवंबर को रिलीज होने वाली थी. यह फिल्म 2012 में आई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का सीक्वल है. उसका निर्देशन खुद करण जौहर ने किया था. फिल्म से आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में पदार्पण किया था.

'एसओटीबाई 2' का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं. इसमें टाइगर श्रॉफ के अलावा तारा सुतरिया और अनन्या पांडे भी हैं, जो इस फिल्म से बॉलीवुड में पदार्पण कर रही हैं. माना जा रहा है कि इस फिल्म की रिलीज की तारीख को अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म '2.0' से टकराव से बचने के लिए आगे बढ़ाया गया है, जो 29 नवंबर को रिलीज हो रही है."