logo-image
लोकसभा चुनाव

Ira Khan Wedding Reception: इरा खान के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल होंगे ये सिलेब्स, इस दिन होगी ग्रैंड पार्टी 

Ira Khan Wedding Reception: अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान और अन्य बॉलीवुड दिग्गज मुंबई से इरा खान और नुपुर शिखरे की शादी के रिसेप्शन में शामिल होंगे.

Updated on: 05 Jan 2024, 09:54 AM

New Delhi:

Ira Khan Wedding Reception: आमिर खान (Aamir Khan) और रीना दत्ता (Rina Dutta) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने 3 जनवरी को मुंबई के आलीशान ताज लैंड्स एंड में एक अंतरंग विवाह समारोह में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंध गईं. उनकी शादी में केवल परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. यह बताया जा रहा था कि इरा और नुपुर मुंबई में एक शादी का रिसेप्शन होस्ट करेंगे जो सितारों से भरा एक इवेंट होगा. अब, रिपोर्टों के अनुसार, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान और अन्य बॉलीवुड दिग्गज मुंबई में इरा खान और नुपुर शिखरे की शादी के रिसेप्शन में शामिल होंगे.

इरा खान के रिसेप्शन में शाहरुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन अपनी प्रेजेंस दर्ज कराएंगे?
मीडिया की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि इरा खान और नुपुर शिखारे 6 जनवरी से 8 जनवरी तक उदयपुर में तीन दिन की ग्रैंड डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे, जिसमें परिवार के सदस्य शामिल होंगे. इसके बाद, 13 जनवरी को मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा, जिसमें, आमिर खान के दोस्त और फिल्म इंडस्ट्री के सहकर्मी सलमान खान, शाहरुख खान और कई अन्य लोग शामिल होंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मीडिया की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मुंबई के बीकेसी जियो सेंटर में एक ग्रैंड रिसेप्शन का प्लान बनाया गया है और इस रिसेप्शन में बॉलीवुड और राजनीतिक जगत के दिग्गजों को इंवाइट किया गया है. ऐसा भी दावा किया गया था, कि सितारों से भरे रिसेप्शन के लिए मेहमानों की लिस्ट में सलमान खान, शाहरुख खान, अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, करण जौहर, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, राजकुमार हिरानी, ​​​​आशुतोष गोवारिकर, जूही चावला, राकेश ओमप्रकाश मेहरा शामिल हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आमिर खान ने मुंबई में इरा खान और नुपुर शिखारे की शादी के रिसेप्शन में शामिल होने के लिए अंबानी परिवार को भी इंवाइट किया है. 3 जनवरी को इरा और नुपुर की शादी में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी मौजूद थे और आमिर खान उनका गर्मजोशी से स्वागत करते नजर आए. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियों को भी इंवाइट किया गया है.

इरा खान और नुपुर शिखारे की शादी
3 जनवरी को, इरा खान और नुपुर शिखारे ने एक शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए, जिसमें आमिर खान, रीना दत्ता, किरण राव, आजाद राव खान, जुनैद खान, इमरान खान, ज़ैन मैरी और अन्य लोग शामिल हुए. इमरान की कथित गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन भी मौजूद थीं. इस बीच, इरा और नुपुर की दोस्त मिथिला पालकर, प्राजक्ता कोली और अन्य लोग भी शादी समारोह में शामिल हुए.