logo-image

Underworld के प्रभाव में Bollywood, Sonali Bendre का चौंकाने वाला खुलासा

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) बॉलीवुड जगत का जाना-माना नाम हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने जो बयान दिया है, उसने लोगों को चौंका कर रख दिया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने बॉलीवुड पर अंडरवर्ल्ड के प्रभाव की बात की है.

Updated on: 27 Jun 2022, 07:34 AM

नई दिल्ली:

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) बॉलीवुड जगत का जाना-माना नाम हैं. उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू दिखाया है. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है और सराहा भी है. लेकिन इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने जो बयान दिया है, उसने लोगों को चौंका कर रख दिया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि एक समय पर बॉलीवुड पर अंडरवर्ल्ड (Sonali Bendre reveals underworld influences bollywood) का प्रभाव था. जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है. साथ ही लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक्ट्रेस ने अपने हालिया इंटरव्यू (Sonali Bendre latest statement) में बताया कि कैसे उन्हें अंडरवर्ल्ड के दबाव के चलते फिल्मों को छोड़ना पड़ा था. सोनाली बताती हैं, "कई सोर्स फिल्मों को फाइनेंस कर रहे थे. लेकिन उन्हें उचित, औपचारिक इंडस्ट्री का दर्जा नहीं था. इसलिए, बहुत सारे अनियंत्रित फाइनेंस भी आ रहे थे, जिसे बैंक आपको नहीं देगा.”

सोनाली आगे बताती हैं कि उन्होंने इस तरह के पैंतरे आजमाकर काम करने वाले फिल्म निर्माताओं से दूर रहने की कोशिश की. एक्ट्रेस का कहना है कि इस बारे में उन्हें उनके ब्वॉयफ्रेंड और अब पति गोल्डी के जरिए समझने में मदद मिली. हालांकि, इंडस्ट्री में अंडरवर्ल्ड के दबाव के कारण एक्टर्स ने कई भूमिकाएं खो दीं. एक्ट्रेस कहती हैं, “कई बार मुझे कोई रोल करना था, लेकिन वह किसी और के पास चला गया. क्योंकि किसी के जरिए उन्हें बुलाया गया था. जिसके बाद डायरेक्टर या को-एक्टर आपको फोन करेंगे और कहेंगे कि 'मेरे पास प्रेशर है और मैं इसके बारे में कुछ नहीं कर सकता' और मैं समझती हूं."

खैर, आपको बताते चलें कि इसके अलावा एक्ट्रेस अपने वर्कफ्रंट (Sonali Bendre workfront) के चलते भी चर्चा में हैं. बीते 10 जून को उनकी फिल्म 'द ब्रोकन न्यूज' (Sonali Bendre The Broken News) जी5 पर रिलीज की गई थी. जिसमें एक्ट्रेस के साथ जयदीप अहलावत, श्रिया पिलगांवकर लीड रोल में हैं. दर्शकों को एक्ट्रेस की ये फिल्म काफी ज्यादा पसंद आ रही है. साथ ही लोग सोनाली की एक्टिंग की भी खूब सराहना कर रहे हैं.