logo-image

Independence Day पर द आर्चीज़ गैंग ने दिया दावत, लोगों को खाना खिलाते दिखीं सुहाना खान

द आर्चीज़ टीम के सभी कलाकार सफेद कपड़े पहने और चेहरे पर मुस्कान के साथ स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लोगों को भोजन परोसते नजर आए. रेस्टोरेंट के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की गई ये तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं.

Updated on: 15 Aug 2023, 06:06 PM

नई दिल्ली:

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर द आर्चीज़ के को-एक्टर सुहाना खान और ख़ुशी कपूर के साथ अगस्त्य नंदा, अदिति सहगल, वेदांग रैना, युवराज मेंडा और मिहिर आहूजा ने एक रेस्तरां में एक साथ पोज़ दिया. द आर्चीज़ टीम के सभी सदस्य सफेद रंग के कपड़े पहने हुए थे और चेहरे पर मुस्कान लिए हुए थे. उन्हें स्वतंत्रता दिवस समारोह में लोगों को खाना परोसते हुए देखा गया. रेस्टोरेंट के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की गई ये तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं.

द आर्चीज का टीजर रिलीज किया

इसी बीच हाल ही में मेकर्स ने द आर्चीज का टीजर रिलीज किया है। क्लिप में भारत के रिवरडेल नामक काल्पनिक पहाड़ी शहर को दिखाया गया है. कहानी 1964 पर आधारित है और दोस्ती, आज़ादी, प्यार और दिल टूटने की कहानी बताती है. बैकग्राउंड में एक जोशीले गाने के साथ सुहाना खान, ख़ुशी कपूर, अगस्त्य नंदा और बाकी कलाकारों की एक झलक देखने को मिलती है जो डांस कर रहे हैं और एक-दूसरे की कंपनी का आनंद ले रहे हैं.

द आर्चीज़ के साथ कई स्टार किड्स डेब्यू कर रहे

जोया अख्तर की डायरेक्टेड द आर्चीज़ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, बोनी कपूर की बेटी ख़ुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा की पहली फिल्म है. यह लोकप्रिय द आर्चीज़ कॉमिक सीरीज़ का वर्जन है. जो 24 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है.

यह भी पढ़ें- Arjun Rampal ने पूरी की अपनी पहली तेलुगु फिल्म शूटिंग, इंस्टाग्राम पर शेयर कीं तस्वीरें

जोया अखतर ने कहीं ये बड़ी बात 

ट्रोलिंग के बारे में पूछे जाने पर जोया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि आजकल हर फिल्म को ट्रोल किया जाता है. “मुझे नहीं पता कि मेरी फिल्मों के बारे में क्या होगा. डायरेक्टर जोया अख्तर ने पहले शेयर किया था, मैं द आर्चीज़ को बनाने का मौका पाकर बहुत उत्साहित हूं. यह मेरे बचपन और किशोरावस्था का एक बड़ा हिस्सा था.