logo-image

Bheed Teaser Out: राजकुमार राव की फिल्म 'भीड़' का टीजर हुआ आउट, ये सितारे भी आए नजर

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkumar Rao) को उनके एक्टिंग टैलेंट के कारण देस भर में जाना जाता है.

Updated on: 03 Mar 2023, 06:53 PM

New Delhi:

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkumar Rao) को उनके एक्टिंग टैलेंट के कारण देस भर में जाना जाता है. एक्टर अपने हर किरदार को बखूबी निभाते हैं. यही नहीं, राजकुमार राव के फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. साथ ही अब, राजकुमार राव और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) जल्द ही एक फिल्म 'भीड़' में साथ नजर आने वाले हैं. आज ही आगामी फिल्म का टीजर आउट किया गया है. 

आपको बता दें कि, कोविड-19 महामारी के मुश्किल समय को दर्शाती है. टीजर वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "हम कहानी बता रहे हैं उस वक्त की जब बतवारा देश में नहीं, समाज में हुआ था. #भीड़, काले और सफेद रंग में सबसे काले समय की कहानी. 24 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

फिल्म के टीजर में रेलवे ट्रैक और बस स्टॉप पर लोगों की भीड़ के मोनोक्रोम टोन के सीन दिखाए गए हैं. वॉयसओवर बताता है कि यह सीन 1947 में भारत के विभाजन से नहीं है, बल्कि वे 2020 के लॉकडाउन चरण से हैं, जब देश भर में कोरोनोवायरस के मामलों में वृद्धि के परिणामस्वरूप राज्य की सीमाएं बंद कर दी गई थीं और हजारों लोग फंसे रह गए थे. 

फिल्म के बारे में बातच करें तो, इस फिल्म में पंकज कपूर और दीया मिर्जा अहम भूमिका में नजर आएंगे. साथ ही, फिल्म का निर्देशन 'आर्टिकल 15' फेम अनुभव सिन्हा कर रहे हैं. फिल्म में एक्ट्रेस भूमि एक डॉक्टर की भूमिका में नजर आएंगी, जबकि राव एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभाते नजर आएंगे. भीड में राजकुमार और भूमि को एक-दूसरे के साथ दूसरी बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखा जाएगा.

यह भी पढ़ें - Abhishek Bachchan: अमजद अली खान के कॉन्सर्ट में बच्चन फैमिली हुई शामिल, वायरल हुई तस्वीरें 

बता दें कि, फिल्म की शूटिंग पूरे लखनऊ में की गई है. यह फिल्म सिन्हा और भूषण कुमार ने मिलकर बनाई है. 'भीड' 23 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, राजकुमार राव को आखिरी बार नेटफ्लिक्स ओरिजिनल 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' (Monika, Oh my Darling), इस फिल्म को लेकर एक्टर को मिली जुले रिएक्शन मिले थे.