logo-image
लोकसभा चुनाव

Khalnayak 2 के लिए संजय दत्त को कास्ट किए जाने की अफवाहों पर सुभाष घई ने दी सफाई...

संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ अभिनीत 'खलनायक' ने 6 अगस्त को अपनी 30वीं एनिवर्सरी मनाई. मेकर्स ने इस अचीवमेंट को मनाने के तरीके लिए 4 सितंबर को सिनेमाघरों में फिल्म को फिर से रिलीज करने का फैसला किया.

Updated on: 25 Aug 2023, 07:48 PM

नई दिल्ली:

संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ स्टारर 'खलनायक' ने अगस्त में अपनी रिलीज के 30 साल पूरे कर लिए हैं. जश्न के मौके को यादगार बनाने के लिए फिल्म मेकर सुभाष घई ने फिल्म को दोबारा रिलीज करने की घोषणा की है. उनके पास लगभग 100 स्क्रीन हैं जहां फिल्म 4 सितंबर को दोबारा रिलीज होगी. इस बीच, कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सुभाष ने बताई गई फिल्म के सीक्वल के लिए संजय दत्त को फाइनल कर लिया है. हालांकि, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इस पर कोई सफाई जारी नहीं किया है.

खलनायक 2 को सुभाष घई ने के अफवाह बताया

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SG (@subhashghai1)

अपने इंस्टाग्राम पर सुभाष घई ने अपनी फिल्म खलनायक 2 के सीक्वल की कास्टिंग के बारे में सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है. उन्होंने संजय दत्त की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "जैसा कि मीडिया के एक वर्ग में रिपोर्ट किया गया है, मैं साफ कर दूं कि मुक्ता आर्ट्स ने किसी पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं. खलनायक 2 के लिए अभिनेता, हालांकि हम पिछले तीन सालों से इसकी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और तत्काल फ्लोर पर जाने की कोई योजना नहीं है. अब हम 4 सितंबर को मुंबई में सितारों के साथ खलनायक के 30 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं.

'खलनायक' 6 अगस्त को अपनी 30वीं सालगिरह मनाई

संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ अभिनीत 'खलनायक' ने 6 अगस्त को अपनी 30वीं सालगिरह मनाई. मेकर्स ने इस उपलब्धि को मनाने के तरीके के रूप में 4 सितंबर को सिनेमाघरों में फिल्म को फिर से रिलीज करने का फैसला किया. 4 सितंबर को, मुक्ता आर्ट्स और रेडियो नशा मुंबई में फिल्म के अभिनेताओं की भागीदारी के साथ एक प्रीमियर की मेजबानी करेगा. इस साल जून में, संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर घई की प्रशंसा करके समय से पहले खलनायक के 30 साल पूरे होने का जश्न मनाया.

संजय दत्त ने घई की तारीफ कर एक लंबा नोट लिखा

संजय दत्त ने लिखा, मैं भारतीय स्क्रीन के सबसे महान डायरेक्टर में से एक सुभाष जी, आदर्श राम बनने के लिए जैकी दादा और गंगा बनने के लिए माधुरी और खलनायक की पूरी कास्ट और क्रू को बधाई देना चाहता हूं, मैं आभारी हूं और मुझे गर्व है कि मैं एक ऐसी प्रतिष्ठित फिल्म का हिस्सा, और इसके हर पल को संजोकर रखना. 30 साल बाद भी यह कल बनी फिल्म की तरह लगती है, इस फिल्म को बनाने और मुझे इसका हिस्सा बनने के लिए सुभाषजी और मुक्ता आर्ट्स को धन्यवाद, एक बार फिर धन्यवाद और उन सभी फैंस को धन्यवाद जिनके प्यार ने खलनायक को क्लासिक बना दिया है"