logo-image

साउथ एक्टर ने इंडिगो एयरलाइंस को लगाई फटकार, कहा-सामान का कुछ पता नहीं...

साउथ स्टार राणा दग्गुबाती ने अपने ट्विटर पोस्ट के जरिए इंडिगो एयरलान्स की आलोचना की है.

Updated on: 04 Dec 2022, 06:45 PM

मुंबई:

साउथ स्टार राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने अपने ट्विटर पोस्ट के जरिए इंडिगो एयरलाइन्स की आलोचना की है. एयरलाइन कंपनी की एक जिफ फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "भारत का अब तक का सबसे खराब एयरलाइन अनुभव @ IndiGo6E !! उड़ान के लिए समय का कुछ पता नहीं... गुमशुदा सामान का पता नहीं लगाया जा सका...कर्मचारियों को कोई सुराग नहीं है क्या यह और भी खराब हो सकता है!वहीं ये मामला यहीं तक नहीं थमा, उन्होंने ब्रांड को अपने व्यंग्यात्मक जवाबों के साथ एयरलाइन पर कटाक्ष करना जारी रखा. उन्होंने कंपनी (Indigo Airline) के एक पोस्ट को रीट्वीट किया जिसमें लिखा था, "हमारे इंजीनियर जो दैनिक और बिना रुके सुरक्षित और परेशानी मुक्त उड़ानें सुनिश्चित करते हैं."

एक्टर ने इसके जवाब में लिखा, "हो सकता है कि इंजीनियर अच्छे हों, कर्मचारी को इस बारे में कोई जानकारी नहीं होगी !! आपको कुछ उचित करने की आवश्यकता हो सकती है.  एक अन्य पोस्ट पर उन्होंने जवाब दिया, "पाए से ज्यादा स्वर्ग खोया.राणा ने इसके बाद एक अन्य प्रमोशनल पोस्ट में लिखा, "ध्यान दें कि इस सेल के साथ उड़ानें किसी भी शेड्यूल पर लैंड या टेक ऑफ नहीं कर सकती हैं !! - आपका समान कहां है,  इसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं होगी."इन पोस्ट से ऐसा प्रतीत होता है कि अभिनेता को हाल ही में एयरलाइन के साथ उड़ान भरते समय भारी समस्याओं का सामना करना पड़ा है.

 

इस फिल्म में देखा गया आखिरी बार

हालांकि कंपनी ने अभी तक इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. अभी तक यह ज्ञात नहीं हुआ है कि राणा दग्गुबाती के साथ यह घटना कहां हुई थी, उन्होंने हाल ही में 53वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) के लिए गोवा का दौरा किया था. राणा दग्गुबाती के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें आखिरी बार, तेलुगु फिल्म, भीमला नायक में पवन कल्याण के साथ देखा गया था. यह मलयालम फ्लिक, अय्यपनम कोशियुम की रीमेक थी.  राणा अगली बार राणा नायडू में दिखाई देंगे, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी.