logo-image

Sonu Nigam ने अपने फैंस को किया अवेयर, सिंगर के नाम पर हो रही है ठगी...

सिंगर सोनू निगम ने हाल ही में अपने फैंस को एक धोखेबाज महिला को लेकर चेतावनी दिया है, जो उनके नाम का इस्तेमाल करके लोगों को धोखा दे रही है और पैसे ऐंठ रही है. हाल ही में फेसबुक पर निगम ने कुछ स्क्रीनशॉट शेयर की है.

Updated on: 29 Jul 2023, 10:02 PM

नई दिल्ली:

सिंगर सोनू निगम ने हाल ही में अपने फैंस को एक धोखेबाज महिला को लेकर चेतावनी दिया है, जो उनके नाम का इस्तेमाल करके लोगों को धोखा दे रही है और पैसे ऐंठ रही है. हाल ही में फेसबुक पर निगम ने कुछ स्क्रीनशॉट शेयर की है, जिसमें महिला की धोखाधड़ी वाले अकाउंट के साथ बातचीत दिखाई गई, जिसने उनकी सोशल मीडिया टीम का सदस्य होने का दावा किया. निगम ने लिखा, "मेरे प्यारे परिवार और दोस्तों.. कोई 'ईमानदारी से' पैसा कमाने के लिए बहुत मेहनत कर रहा है. जरूर देखें और सावधान रहें.

फर्जी अकाउंट से मांगे जा रहे पैसे

स्क्रीनशॉट के मुताबिक, एरिका नाम की एक महिला यह दावा करते हुए सोनू निगम के फैंस तक पहुंच रही है कि वह उनकी सोशल मीडिया टीम की सदस्य है. उन्होंने एक फेसबुक यूजर्स से कहा, "मेरी टीम और मुझे उनके कुछ एक्टिव फैंस से संपर्क करने के लिए कहा गया है. आपको कुछ लकी लोगों में से चुना गया है जिनसे सीधे सिंगर बातचीत करना चाहते हैं. 

सोनू निगम ने फैंस को किया अवेयर 

घोटालेबाज ने फैंस को आगे बताया कि उन्हें एक "खास प्रोजेक्ट्स" के लिए चुना गया है और निगम शुद उक्त "प्रोजेक्ट" पर चर्चा करने के लिए उनके साथ जुड़ेंगे. फिर उसने उनसे गायक के "धर्मार्थ कार्यों" के लिए पेपैल पर पैसे भेजने के लिए कहा. उसने उनसे पहले 1,500 रुपये भेजने को कहा.जैसे ही सोनू निगम को घोटाले के बारे में पता चला, उन्होंने लोगों को अपने से जुड़े लोगों के इससे सावधान रहने की चेतावनी दी.

यह भी पढ़ें- अगस्त के महीने में रिलीज होंगी ये 9 फिल्में, चार के बीच होगा कॉम्पिटिशन...

फैंस ने सिंगर के पोस्ट की सराहना की

इस बीच, उनके पोस्ट के कमेंट्स बाक्स में, इंटरनेट यूजर्स ने यह भी दावा किया कि उन्हें सिंगर श्रेया घोषाल की "टीम" से इसी तरह के संदेश मिले हैं. अन्य लोगों ने जागरूकता फैलाने के लिए निगम को थैंक्स कहा.एक यूजर ने कमेंट किया, हमें यह श्रेया घोषाल के लिए भी मिला. कृपया ऐसे घोटालों से सावधान रहें. दूसरे ने कहा, इसे शेयर करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद ताकि लोग इस जाल में न फंसें, आप बहुत अच्छे हैं सोनूजी. भगवान आप पर हमेशा आशीर्वाद बनाए रखें.