logo-image

सोनू निगम को डराते- धमकाते थे अनु मलिक, सिंगर ने किया खुलासा

सोनू निगम ने कहा कि उन्हें अनु मलिक ने डराया करते थें. सिंगर ने 14 साल की उम्र में मलिक के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में शेयर किया.

Updated on: 07 Oct 2023, 10:00 PM

नई दिल्ली:

सोनू निगम एक ऐसे सिंगर हैं जिनकी सुरीली आवाज को दुनिया भर के लोग पसंद करते हैं. सिर्फ 4 साल की उम्र में गाना शुरू करने वाले सिंगर ने न केवल हिंदी में बल्कि बंगाली, मराठी, तेलुगु, तमिल, गुजराती और कई अन्य भाषाओं में गाने गाए हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में निगम ने मशहूर सिंगर अनु मलिक के साथ अपने दोस्ताना रिश्ते के बारे में बात की. सिंगर सोनू निगम ने साझा किया कि वह अनु मलिक से डरते थे. 

सोनू निगम को डराते थे अनु मलिक 

सिंगर सोनू निगम ने साझा किया कि वह अनु मलिक से डरते थे. उन्होंने कहा, पहले मैं डरता था इनसे बहुत, जब मैं नया था ना. क्योंकि ये मुझे बहुत धमकाते थे. उम्र में बड़े हैं, उम्र में बड़े हैं और आकार में भी बड़े हैं. मैं छोटा सा, पटला सा नया आया था मार्केट में मेरी उम्र 19 साल थी. 

एक प्रतियोगिता में अनु जी से मिले थे सोनू

उन्होंने आगे बताया कि जब वह पहली बार मलिक से मिले थे. मैं 14 साल की उम्र में दिल्ली में एक प्रतियोगिता में अनु जी से मिला था. तब मैं अखिल भारतीय गजल प्रतियोगिता जीता था, हमें जज करते हुए उन्होंने जब भी अनहोनी बोला कि 'जब ये बड़ा होगा ना इसको मेरे पास लेके आना.

अनु मलिक हैं सोनू निगम के 'गुरुजी'

सोनू निगम ने खुलासा किया कि जब वह मुंबई आए थे तो अनु मलिक अपने पिता के साथ कुछ लोगों से मिले थे. निगम ने उन्हें अपना 'गुरु' कहते हुए कहा, ''जिस दिन मुंबई पहली बार आया, उस दिन मैं और पापा उनके पास गए. लेकिन इनसे काम करना थोड़ा देर से शुरू हुआ. फिर आहिस्ता आहिस्ता में समझ आ गया कि इनसे डील कैसे करनी है. जितना दबोगे उतना दबाएंगे. इनके बराबर का आक्रामकता ला के दिखाओ. फिर उनसे सीखा हमने. अनुजी हमारे गुरुजी हैं.