logo-image

Nazar Teri Toofan out now : कैटरीना कैफ के साथ रोमांस करते दिखें विजय सेतुपति, देखें Video

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म मेरी क्रिसमस 12 जनवरी को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म का ट्रेलर और टाइटल ट्रैक पहले ही रिलीज हो चुका है, जिसने फिल्म के प्रति लोगों में और उत्साह बढ़ा दिया है.

Updated on: 04 Jan 2024, 10:01 PM

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म मेरी क्रिसमस 12 जनवरी को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म का ट्रेलर और टाइटल ट्रैक पहले ही रिलीज हो चुका है, जिसने फिल्म के प्रति लोगों में और उत्साह बढ़ा दिया है. अब मैरी क्रिसमस का दूसरा गाना 'नजर तेरी तूफान' रिलीज हो गया है. गाने में कैटरीना कैफ और विजय थलापति का ऑनस्क्रीन रोमांस नजर आ रहा है. फैंस को उनकी केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है और कमेंट सेक्शन हार्ट इमोटिकॉन्स से भरा हुआ है.

फिल्म का गाना नज़र तेरी तूफ़ान मचा रही धूम  

नज़र तेरी तूफ़ान अपनी धुन और गीतों के साथ धूम मचा रही है.  प्रीतम चक्रवर्ती का यह गाना  ट्रेडिशनल और कौन टेम्पररी म्यूजिक का एक सुंदर मिश्रण है. कंपोजिशन में प्रीतम का सिग्नेचर टच दिखता है, जो संगीत प्रेमियों के लिए एक अद्भुत अनुभव है. पापोन ने इस गाने को बहुत ही खूबसूरती से गाया है. नज़र तेरी तूफ़ान को गीतकार वरुण ग्रोवर ने लिखा है.

मैरी क्रिसमस श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी है. फिल्म में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री फिल्म को लेकर फैन्स का उत्साह बढ़ा रही है. फिल्म में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा काजमी, टीनू आनंद, अश्विनी कालसेकर और राधिका आप्टे भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. मैरी क्रिसमस क्रिसमस की शाम को दो अजनबियों की मुलाकात पर आधारित है.

फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

बेतहाशा रोमांस की एक रात एक बुरे सपने में बदल जाती है और फिर शुरू होती है कहानी की असली शुरुआत.  निर्देशक श्रीराम राघवन के पास दिलचस्प थ्रिलर की विरासत है, चाहे वह अंधाधुन, बदलापुर या एजेंट विनोद हो, राघवन ने हमेशा अपने दर्शकों को आश्चर्यचकित किया है. इसलिए, दर्शक कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति अभिनीत फिल्म में एक बार फिर उनका जादू देखने के लिए उत्सुक हैं. यह फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 कैटरीना कैफ के बकेट लिस्ट में था श्रीराम राघवन की फिल्म

फिल्म प्रमोशन के दौरान हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कैटरीना कैफ ने कहा कि श्रीराम राघवन के साथ काम करना उनकी बकेट लिस्ट में था. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कैटरीना कैफ से उनकी फिल्मों की पसंद के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने जवाब दिया, अच्छे निर्देशक हैं और अच्छी कहानियां मेरे बकेट लिस्ट में हैं. मेरा इरादा अच्छी कहानियों का हिस्सा बनने का है, और मेरा हमेशा से मानना रहा है कि निर्देशक जहाज का कप्तान होता है. यहीं से इसकी शुरुआत होती है. यह मेरे लिए वास्तव में कुछ खास कारकों का संयोजन था. श्रीराम राघवन के साथ काम करना हमेशा मेरे कामों की सूची में था.