logo-image

Sonam Kapoor Son: सोनम कपूर के बेटे की पहली झलक आई सामने, चाचू के साथ खेलता दिखा वायु

सोनम कपूर द्वारा शेयर की गई पोस्ट से उनके पति आनंद आहूजा हैरान रह गए. आनंद ने पोस्ट पर लाल दिल वाली आंखों वाले इमोजी के साथ रिएक्शन दिया.

Updated on: 29 Oct 2023, 01:19 PM

नई दिल्ली:

Sonam Kapoor Son: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर एक दीवा हैं. ऑन-स्क्रीन ग्लैमरस के अलावा रियल लाइफ में भी सोनम अपने स्टाइलिश लुक्स के लिए फेमस रहती हैं. एक्ट्रेस ने आनंद आहूजा से शादी की है. कपल एक बेटे वायु के पेरेंट हैं. हालांकि, अभी तक किसी ने भी सोनम के बेटे का चेहरा नहीं देखा है. कपल ने पिछले साल एक बेटे वायु का वेलकम किया था. तब से, नीरजा एक्ट्रेस अक्सर अपने बेटे की प्यारी झलकियां और फैमिली पोस्ट शेयर करती रहती हैं. हाल में सोनम ने अपने देवर अनंत आहूजा के साथ वायु की एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में वायु का चेहरा साफ दिख रहा है. फोटो शेयर करते हुए सोनम ने अनंत आहूजा को जन्मदिन की बधाई भी दी हैं. 

रविवार, 29 अक्टूबर, 2023 को सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने अनंत आहूजा के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं शेयर कीं. पोस्ट में, एक्ट्रेस ने बर्थडे बॉय को दुनिया का सबसे अच्छा देवर बताया. साथ ही बेटे वायु के साथ चाचू की फोटो शेयर की जिसमें दोनों घर के अंदर बैठे साथ में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. छोटा वायु उनकी गोद में बैठा हुआ है और अनंत उसके लिए  स्टोरीबुक से एक कहानी पढ़ रहे हैं. फोटो में नन्हे वायु को देख आप उसकी क्यूटनेस पर मर-मिटेंगे. 

सोनम कपूर ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'सबसे अच्छे ब्रदर इन लॉ को को हैप्पी बर्थडे.. लव यू @ase_msb मुझे उम्मीद है कि वायु आपकी जिज्ञासा, दयालुता और सहानुभूति से सीखेगा.. लव यू.."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam A Kapoor (@sonamkapoor)

सोनम कपूर द्वारा शेयर की गई पोस्ट से उनके पति आनंद आहूजा हैरान रह गए. आनंद ने पोस्ट पर लाल दिल वाली आंखों वाले इमोजी के साथ रिएक्शन दिया. साथ ही सोनम के पिता और एक्टर अनिल कपूर ने भी अनंत को बधाई दी है. 

साथ फैंस भी वायु की ये क्यूट फोटोज जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा, "आज इंटरनेट पर सबसे अच्छी तस्वीर", और एक अन्य फैन ने लिखा, "प्यारा, माशाअल्लाह" इससे पहले भी वायु की फोटोज अक्सर वायरल होती रही हैं.

सोनम कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में शोम मखीजा की फिल्म 'ब्लाइंड' में नजर आई थीं. लगभग चार साल के बाद सोनम पहली बार पर्दे पर दिखी थीं. इससे पहले सोनम को अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'द जोया फैक्टर' में देखा गया था. इसके अलावा सोनम के पास कई नये प्रोजेक्ट्स हैं. वहीं एक्ट्रेस फैशन इवेंट्स में लगातार एक्टिव हैं.