logo-image
लोकसभा चुनाव

Salman Khan Firing: सलमान खान के घर फायरिंग में शामिल आरोपी ने किया सुसाइड !

Salman Khan Firing Case: पिछले महीने 14 अप्रैल को सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की घटना हुई थी. मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस मामले में कुछ संदिग्धों को गिरफ्तार किया है.

Updated on: 01 May 2024, 03:56 PM

नई दिल्ली:

Salman Khan Firing: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर हुई गोलीबारी की घटना में शामिल एक आरोपी ने सुसाइड की कोशिश की है. घटना पुलिस की कस्टडी के दौरान हुई बताई जा रही है. सूत्रों के मुताबिक सलमान खान फायरिंग मामले आरोपी जिसकी पहचान अनुज थापन (Anuj Thapan) के रूप में हुई थी उसने आत्महत्या करने की कोशिश की थी. हालांकि, ताजा अपडेट में आरोपी को अस्पताल में भर्ती बताया जा रहा है. 

पुलिस कस्टडी में हुई घटना
मुंबई के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर गोलीबारी करने के आरोप में मुंबई क्राइम ब्रांच ने कुछ संदिग्धों को गिरफ्तार किया था. इनमें से एक आरोपी की पहचान 32 वर्षीय अनुज थापन के रूप में हुई है, उस पर शूटरों को हथियार मुहैया कराने का आरोप था. खबर है कि अनुज थापन ने पुलिस की कस्टडी में होते हुए भी अपनी जान लेने की कोशिश की. घटना के बाद आरोपी को मुंबई के जीटी अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

पंजाब से गिरफ्तार हुआ था थापन
अनुज थापन को मुंबई पुलिस ने एक अन्य आरोपी सोनू सुभाष चंदर (37) के साथ 25 अप्रैल को पंजाब से गिरफ्तार किया था. ये दोनों पर सलमान खान के घर फायरिंग करने वाले शूटर्स को हथियार मुहैया करवाने में शामिल थे. 

सलमान खान के घर हुई गोलीबारी में दो शूटर्स विक्की गुप्ता और सागर पाल, जिन्होंने कथित तौर पर गोलियां चलाईं को गिरफ्तार किया जा चुका है. दोनों अभी पुलिस हिरासत में हैं. सभी चार आरोपी जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े हुए हैं.