logo-image

Shruti Haasan Breakup: श्रुति हासन का टूटा दिल...बॉयफ्रेंड शांतनु से कर लिया है ब्रेकअप?

Shruti Haasan-Santanu Hazarika: श्रुति हासल पिछले करीब 4 साल से शांतनु हजारिका को डेट कर रही हैं. दोनों सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटोज शेयर करते रहते थे.

Updated on: 25 Apr 2024, 06:14 PM

नई दिल्ली:

Shruti Haasan Breakup: साउथ और बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) एक बार लवृ-लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. इन दिनों डूडल कलाकार और पेंटर शांतनु हजारिका (Santanu Hazarika) को डेट कर रही हैं. कपल अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और इवेंट्स में साथ नजर आते थे. दोनों की रोमांटिक लव स्टोरी पिछले 4 सालों से चल रही थी. हालांकि, कपल के अलग होने की खबरें सामने आई हैं. सोशल मीडिया पर श्रुति हासन और शांतनु के ब्रेकअप की खबरें वायरल हो रही हैं. ऐसी खबरें हैं कि श्रुति हासन ने शांतनु के साथ अपना रोमांटिक रिश्ता ख़त्म कर लिया है. 

ये भी पढ़ें- Lara Dutta on Trollers: बुड्ढी और मोटी कहकर ट्रोल करते हैं लोग, रणनीति एक्ट्रेस लारा दत्ता ने बयां किया दर्द

कपल ने एक-दूसरे को किया अनफॉलो
श्रुति हासन के रिलेशनशिप को लेकर ऐसी अफवाह यह है कि शांतनु और उनके बीच चीजें ठीक नहीं चल रही हैं. कपल लगभग एक महीने से अलग रह रहे हैं. ऐसे में ब्रेकअप की खबरों को हवा मिल गई है. इतना ही नहीं श्रुति और शांतनु दोनों ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. 

श्रुति ने डीलिट कर दी रोमांटिक फोटोज
अटकलों को और बढ़ाने के लिए श्रुति हासन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और शांतनु के साथ रोमांटिक कपल फोटोज डीलिट कर दी हैं. दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ चिल करते हुए फोटोज साझा करते रहते थे. फोटोज डीलिट होने के बाद फैंस भी हैरान रह गए हैं.

सोशल मीडिया पर कम एक्टिव हैं श्रुति
हम सभी जानते हैं कि श्रुति हासन हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. हालांकि, पिछले कुछ दिनों सो वो ऑनलाइन नहीं हैं. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, "यह एक पागलपन भरा सफर रहा है, पर मैंने अपने बारे में और लोगों के बारे में बहुत कुछ सीखा."

हालांकि एक्ट्रेस और उनके बॉयफ्रेंड के रिश्ते को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक खबर नहीं आई है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि उनके बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.