logo-image

TJMM:श्रद्धा कपूर ने फैन से पूछा, 'क्या उनकी गर्लफ्रेंड झूठी हैं?'जवाब सुन हो जाएंगे हैरान

श्रद्धा कपूर एक मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री हैं, जो पिछले कुछ दिनों से फिल्मों से दूर हैं.

Updated on: 21 Feb 2023, 08:02 AM

मुंबई :

श्रद्धा कपूर एक मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री हैं, जो पिछले कुछ दिनों से फिल्मों से दूर हैं. अब वो अपनी आगामी रोमांटिक कॉमेडी तू झूठी मैं मक्कार के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. लव रंजन द्वारा निर्देशित फिल्म, प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता, रणबीर कपूर के साथ अभिनेत्री की पहली ऑनस्क्रीन सहयोग है. तू झूठी मैं मक्कार इस साल मार्च में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है, और कलाकार और टीम मेंबर  अब फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं.

श्रद्धा कपूर, जो हाल ही में इंदौर में तू झूठा मैं मक्कार के प्रचार कार्यक्रम में शामिल हुईं, अपने फैंस के साथ एक मजेदार बातचीत करती नजर आईं. एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ एक आस्क सेशन रखा.श्रद्धा कपूर ने बातों में बातों में अपने एक फैन से  पूछा, 'आपको क्यों लगता है कि आपकी प्रेमिका झूठी है'. इसके जवाब में लड़के ने कहा कि उसकी कभी कोई प्रेमिका नहीं थी, और उसके इस जवाब ने एक्ट्रेस को बेहद हैरान कर दिया.  टीजेएमएम इंदौर के प्रमोशनल इवेंट का मजेदार वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें-जय संतोषी मां फेम बेला बोस का हुआ निधन, शोक में डूबी फिल्म इंडस्ट्री

रणबीर कपूर भी कर रहे प्रचार

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म एक जोड़ी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो छिपे हुए इरादों के साथ एक-दूसरे के प्यार में पड़ने का नाटक करती हैं. यह प्रोजेक्ट रणबीर कपूर के निर्देशक लव रंजन के साथ पहला सहयोग है, जो प्यार का पंचनामा सीरिज और सोनू के टीटू की स्वीटी सहित अपनी रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. श्रद्धा कपूर तू झूठी मैं मक्कार में फीमेल लीड रोल के रूप में दिखाई दे रही हैं, जिसमें डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर, अनुभव सिंह बस्सी, मोनिका चौधरी, हसलीन कौर, राजेश जैस, आयशा रज़ा मिश्रा, और अन्य सहायक भूमिकाओं में शामिल हैं.  प्रीतम ने प्रोजेक्ट के लिए गाने तैयार किए हैं. वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर लव रंजन निर्देशित फिल्म का प्रचार करने के लिए जगह जगह जा रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पैपराजी ने किया था टीजेएमएम  के गाने पर डांस

फिल्म में आरके श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. अपनी फिल्म की सिनेमाघरों में रिलीज से पहले, रणबीर तू झूठी मैं मक्कार के प्रचार में व्यस्त हैं. लव रंजन की फिल्म के गाने तेरे प्यार में और प्यार होता क्या बार है, बहुत हिट हुए हैं. हाल ही में, जब रणबीर मुंबई से बाहर जा रहे थे, तो एक पैपराजी ने टीजेएमएम गाने की धुन पर डांस किया और अभिनेता को प्रभावित किया. रणबीर कपूर ने हाल ही में स्पष्ट किया था कि वह फिल्म में कैसानोवा का किरदार नहीं निभा रहे हैं. "फिल्म में मेरा किरदार कैसानोवा नहीं है. मैं उन लोगों की मदद करता हूं जिनके प्रेम जीवन में समस्याएं हैं. मैं उनकी समस्याओं के समाधान के साथ आता हूं.''