logo-image

Merry Christmas : तमिल में शूटिंग करना कैटरीना कैफ के लिए था बहुत चैलेजिंग, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

मैरी क्रिसमस की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कैटरीना कैफ ने फिल्म के उन हिस्सों के बारे में बात की जो उनके लिए चुनौतीपूर्ण थे. विजय सेतुपति ने अभिनेता बनाम स्टार बहस पर ज़ोर दिया.

Updated on: 04 Jan 2024, 05:09 PM

नई दिल्ली:

श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित और कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति अभिनीत मेरी क्रिसमस मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म की रिलीज से कुछ ही दिन पहले, टीम पूरे जोरों से फिल्म का प्रचार कर रही है. आज मुंबई में फिल्म की प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए कैटरीना कैफ, विजय सेतुपति, निर्देशक श्रीराम राघवन, मेकर रमेश तौरानी और संजय राउत्रे पहुंचे. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कैटरीना कैफ ने फिल्म के उन हिस्सों के बारे में बात की जो उनके लिए चुनौतीपूर्ण थे. विजय सेतुपति ने अभिनेता बनाम स्टार बहस पर ज़ोर दिया.

श्रीराम राघवन के साथ काम चाहती थीं कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ का कहना है कि श्रीराम राघवन के साथ काम करना उनकी बकेट लिस्ट में था. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कैटरीना कैफ से उनकी फिल्मों की पसंद के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने जवाब दिया, अच्छे निर्देशक हैं और अच्छी कहानियां मेरे बकेट लिस्ट में हैं. मेरा इरादा अच्छी कहानियों का हिस्सा बनने का है, और मेरा हमेशा से मानना रहा है कि निर्देशक जहाज का कप्तान होता है. यहीं से इसकी शुरुआत होती है. यह मेरे लिए वास्तव में कुछ खास कारकों का संयोजन था. श्रीराम राघवन के साथ काम करना हमेशा मेरे कामों की सूची में था.

कैटरीना कैफ तमिल में मेरी क्रिसमस सीन पेश करने पर

उन्होंने कहा कि श्रीराम राघवन उनके पसंदीदा निर्देशकों में से एक हैं और जब उन्होंने मैरी क्रिसमस की कहानी सुनी, तो वह शॉकिंग थीं कि उन्हें इस तरह की कहानी पर राघवन के साथ काम करने का मौका मिलेगा. उन्होंने कहा कि फिल्म के हिंदी और तमिल दोनों वर्जन खूबसूरती से एक साथ आए हैं. उन्होंने कहा कि यह उनके लिए बहुत बड़ी चुनौती थी. हमारे लिए यह एक बड़ी चुनौती थी. सीन्स की प्रकृति और उन दृश्यों को तमिल में पेश करना चेलेंजिंग है क्योंकि जाहिर है, वह मेरे लिए पूरी तरह से अलग भाषा है. लेकिन दोनों ही फिल्में बेहद खूबसूरत बनी हैं. 

स्टार बनाम अभिनेता की बहस पर विजय सेतुपति

बातचीत के दौरान विजय सेतुपति से पूछा गया कि श्रीराम राघवन ने कहा है कि वह एक अमेजिंग एक्टर हैं, कोई स्टार नहीं. यह पूछे जाने पर कि क्या वह एक अभिनेता बनना पसंद करेंगे, जो बाद में स्टार बन गया, विजय ने कहा, मुझे कोई अंतर नहीं लगता. हर कोई एक अभिनेता है. ऐसा लगता है जैसे स्टार को अभिनय करने की ज़रूरत नहीं है. ऐसा नहीं है हम यहां कहानियों और पात्रों का हिस्सा बनने के लिए हैं. हम सिर्फ कहानीकारों का समर्थन कर रहे हैं, मेरा यही मानना है, उन्होंने कहा कि वे हमेशा डायरेक्टरों पर निर्भर रहते हैं. मैरी क्रिसमस 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.