logo-image

Documentary The Roshans : राकेश रोशन की डॉक्यूमेंट्री में शाहरुख खान कर रहे काम, डायरेक्टर ने किया तहे दिल से शुक्रिया

राकेश रोशन और शाहरुख खान ने द रोशन्स नामक एक डॉक्यूमेंट्री की शूटिंग की, जो भारतीय फिल्म उद्योग की सात दशक लंबी विरासत का पता लगाएगी.

Updated on: 23 Jan 2024, 10:45 PM

नई दिल्ली:

राकेश रोशन एक एक्सपीरियंस व्यक्ति हैं, जो ऑडियंस से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. कुछ समय पहले, अभिनेता-फिल्म निर्माता ने शाहरुख खान के साथ एक तस्वीर डाली थी, जिसने कई लोगों को ऑनलाइन शॉक कर दिया. उन्होंने द रोशन्स में उनके योगदान के लिए डंकी अभिनेता का आभार भी जताया. राकेश रोशन एक ऐसी शख्सियत हैं जिन्होंने अभिनेता, निर्माता, निर्देशक और स्क्रिन राइटर के रूप में इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में बहुत बड़ा योगदान दिया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakesh Roshan (@rakesh_roshan9)

कुछ समय पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरुख खान, डायरेक्शन शशि रंजन और अन्य के साथ एक तस्वीर साझा की थी. फोटो में हम उसे SRK के साथ पोज़ देते हुए देख सकते हैं. कृष निर्देशक ने द रोशन्स में उनके योगदान के लिए पठान अभिनेता को धन्यवाद दिया. उन्होंने लिखा, द रोशन्स में आपके प्यार, गर्मजोशी और योगदान के लिए धन्यवाद शाहरुख. निर्देशक शशि रंजन ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शाहरुख के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया. “शाहरुख के साथ शूट किया गया”

आगो कहा उनसे बातचीत करके बहुत खुशी हुई. वह डॉक्यूमेंट्री का समर्थन भी करेंगे. इसका निर्माण राकेश रोशन अपने भाई और बेटे रितिक के साथ मिलकर करेंगे. राकेश रोशन एक ऐसे परिवार से आते हैं, जिसमें भारतीय एसराज वादक और संगीत निर्देशक रोशन लाल नागरथ जैसे कलाकार हैं. वह राकेश और राजेश रोशन के पिता हैं और ऋतिक रोशन के दादा हैं. चूंकि रोशन परिवार के पास इंडस्ट्री में लगभग सात दशकों की प्रभावशाली विरासत है.

इसलिए उन्होंने इस पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाकर दुनिया को इसके बारे में बताने का फैसला किया. एक रिपोर्ट के अनुसार, डॉक्यूमेंट्री साल 1948 से इंडस्ट्री में उनकी यात्रा का वर्णन करेगी, जब रोशन काम के लिए बॉम्बे आए और 1949 की फिल्म सिंगार में संगीतकार ख्वाजा खुर्शीद अनवर के असिस्टेंट बने.