logo-image

Shahid Kapoor: 'ये है शाहिद की असली प्रीति,' मीरा राजपूत की फोटो देख बोले फैंस

फोटो में जो सबसे खास है वह है शाहिद कपूर की अपनी पत्नी पर प्यार भरी नजर. दोनों की जोड़ी मनमोहक लग रही है. जैसे ही एक्टर ने तस्वीर साझा की, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "मेरा गौरव.'

Updated on: 02 Nov 2023, 05:22 PM

नई दिल्ली:

एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. यह जोड़ी एक-दूसरे पर प्यार और स्नेह बरसाने का मौका भी नहीं चूकती. हाल ही में, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपनी 'गौरव' मीरा के साथ एक फोटो शेयर की, और फैंस उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं. फैंस ने फोटो पर कमेंट्स की बौछार कर दी. कबीर सिंह एक्टर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) के साथ एक प्यार भरी पोस्ट की. ऑफ-शोल्डर ग्रीन गाउन में मीरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने अपने लुक को व्हाइट और हरे रंग के स्टोन वाले झुमके के साथ पूरा किया. इस बीच, शाहिद का स्टाइल क्लासी लग रहा था क्योंकि उन्होंने काला सूट और उसके नीचे सफेद शर्ट पहन रखी थी.

शाहिद ने पत्नी के लिए लिखा रोमांटिक पोस्ट

हालांकि, फोटो में जो सबसे खास है वह है शाहिद कपूर की अपनी पत्नी पर प्यार भरी नजर. दोनों की जोड़ी मनमोहक लग रही है. जैसे ही एक्टर ने तस्वीर साझा की, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "मेरा गौरव." शाहिद की अपनी पत्नी के लिए रोमांटिक पोस्ट ने फैंस को उत्साहित कर दिया है क्योंकि उन्होंने कपल के लिए अपने प्यार को व्यक्त करते हुए प्रतिक्रियाओं का ढेर साझा किया है.

ये भी पढ़ें-Happy Birthday Shah Rukh Khan: करीना, काजोल, कैटरीना से लेकर सोनम कपूर तक, इन सेलेब्स ने दी शाहरुख को बर्थडे की बधाई

ब्रंच डेट पर निकले थे शाहिद और मीरा

एक फैन ने शाहिद कपूर की पोस्ट पर कमेंट किया, "प्यारा जोड़ा" और "आपका गौरव". शाहिद कपूर की पोस्ट पर अन्य लोगों ने कमेंट में लिखा था, "दुनिया में बहुत सुंदर जोड़ी", "धन्य रहें", "दो प्यारे पक्षी", "बॉलीवुड की नंबर एक जोड़ी" और "ये वह कबीर सिंह की असली प्रीति". मीरा राजपूत ने इससे पहले रविवार को अपने पति और अभिनेता शाहिद कपूर के साथ अपनी ब्रंच डेट की एक झलक साझा की थी. मीरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी पर एक सेल्फी साझा की, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, "ब्रंच डेट."

एक दूसरे के नजदीक दिखा कपल

सेल्फी में जोड़े को एक-दूसरे के करीब पोज देते हुए देखा जा सकता है. शाहिद अपने नए छोटे बालों वाले लुक में और ब्लैक शेड्स लगाए नजर आ रहे हैं, जबकि मीरा ने अपने बाल खुले रखे थे. 
मीरा ने 2015 में शाहिद से शादी की. वे बेटी मिशा और बेटे ज़ैन के माता-पिता हैं. इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद हाल ही में एक्शन थ्रिलर फिल्म 'ब्लडी डैडी' में नजर आए थे. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म JioCinema पर स्ट्रीम हुई.