logo-image

Shah Rukh Khan Eid: मन्नत के बाहर फैंस को शाहरुख खान ने कहा ईद मुबारक, बेटे अबराम भी आए नजर

Shah Rukh Khan Eid: शाहरुख खान ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो घर के बाहर जमा हुए फैंस को ग्रीट करते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 11 Apr 2024, 08:15 PM

नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan Eid: देशभर में 11 अप्रैल को ईद का त्योहार मनाया गया था. बॉलीवुड में भी ईद की धूम रही है. सभी सेलिब्रिटीज ने परिवार के साथ ईद मनाई थी. सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के घर के बाहर हर साल की तरह इस साल भी हजारों फैंस जमा हुए थे. किंग खान के आलीशान बंगले मन्नत (Mannat) के बाहर फैंस इकट्ठा हुए थे. इसकी झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिली है. फैंस अपने फेवरेट बादशाह की एक झलक देखने आए थे. ऐसे में शाहरुख ने घर के बाहर आकर सभी को ईद की मुबारकबाद दी. इसका वीडियो शाहरुख ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है जिसमें हजारों लोगों की भीड़ नजर आ रही है. 

हजारों फैंस आए ईद की मुबारकबाद देने
शाहरुख खान पूरी दुनिया में सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटीज में से एक हैं. आज 11 अप्रैल को ईद के मौके पर अभिनेता के फैंस उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए उनके मन्नत के बाहर इकट्ठा हुए थे.शाहरुख ने ईद की शुभकामनाएं देने के लिए हाथ हिलाते हुए एक वीडियो डाला है.  उन्होंने लिखा, "सभी को ईद मुबारक... और मेरे दिन को इतना खास बनाने के लिए धन्यवाद.. अल्लाह हम सभी को प्यार, खुशी और आशीर्वाद दे." समृद्धि."

शाहरुख खान अपने बंगले मन्नत की छत पर आकर फैंस से मिलते हैं. किंग खान को देखते ही वहां मौजूद फैंस खुशी से हूटिंग करने लगते हैं. सभी खुशी से शाहरुख और किंग खान के नारे लगा रहे थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

बेटे अबराम ने जीता दिल
शाहरुख खान के साथ ईद पर उनके छोटे शहजादे अबराम खान भी आए. डैडी के साथ अबराम व्हाइट कलर का कुर्ता पजामा पहने हुए थे. अबराम ने भी मन्नत के बाहर मौजूद फैंस को देखकर हाथ हिलाया और खुशी से भीड़ को निहारते हुए दिखे. बाप-बेटे की जोड़ी कमाल लग रही है. 

शाहरुख खान पिछली बार फिल्म 'डंकी' (Dunki) में नजर आए थे. इसमें उनके साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल भी थे. फिल्म ने शानदार परफॉर्म किया. इसका गाना लुट-पुट गया भी ब्लॉकबस्टर हिट हो गया है.