logo-image

Shah Rukh Khan Birthday Bash: किंग खान के जन्मदिन का जश्न मनाने पहुंचीं करीना, इन सितारों ने भी दिया साथ  

Shah Rukh Khan Birthday Bash: शाहरुख खान ने बीते दिन अपना 58वां जन्मदिन मनाया.

Updated on: 03 Nov 2023, 08:20 AM

New Delhi:

Shah Rukh Khan Birthday Bash: शाहरुख खान ने बीते दिन अपना 58वां जन्मदिन मनायाय. यह दिन एक्टर के लिए बेहद खास था. क्योंकी इस दिन एक्टर की मोस्ट अवेटेड राज कुमार हिरानी निर्देशित फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. साथ ही खास अवसर पर किंग खान ने अपने बी-टाउन के साथियों के लिए एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन भी किया. सभी सेलेब्ल एक्टर के इस जश्न में शामिल होने के लिए बेहद एक्साइटेड नजर आए. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा सहित अपनी ग्लैमरस गर्ल गैंग के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कीं. 

ग्लैम लुक में दिखीं करीना कपूर, करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा 
आज, करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में अपनी और अपनी गर्ल गैंग की मनमोहक तस्वीरें शेयर करके ग्लैमर का तड़का लगाया, जो कि शाहरुख के 58वें जन्मदिन के ग्रैंड सेलिब्रेशन के लिए तैयार की गई थीं. करीना एक खूबसूरत सफेद ऑफ-शोल्डर साटन ड्रेस में सुंदरता बिखेर रही हैं, जो उनके ढीले कर्ल, एक चमकदार हीरे का हार और एक सुंदर क्लच के साथ उन्होंने पूरा किया. करिश्मा कपूर एक चमकदार आउटफिट में बिल्कुल आकर्षक लग रही हैं. जबकि अमृता अरोड़ा ने स्टाइलिश ब्लैक हील्स के साथ पूरी एक मिडी ड्रेस में नजर आईं.

 

अपनी एक तस्वीर में बेबो ने कैप्शन में लिखा, 'सिनेमा का जश्न... खुद बादशाह और मेरी प्यारी पूजा.' जो लोग नहीं जानते होंगे उनके लिए बता दें कि पूजा ददलानी शाहरुख खान की मैनेजर हैं और वह अपना जन्मदिन उनके साथ शेयर करती हैं. एक अन्य पोस्ट में, जाने जान एक्ट्रेस ने घोषणा की, "और बादशाह, हम आपके लिए तैयार हैं."

अर्जुन कपूर ने भी अपना पार्टी लुक इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया
अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना पार्टी लुक शेयर किया, जिसमें वह अपने आउटफिट में आकर्षक लग रहे थे. उन्होंने उत्साह के साथ पोस्ट को कैप्शन दिया, "भारतीय सिनेमा के राजा, बादशाह, पठान का जश्न मनाने के लिए एक रात!!! @iamsrk #SRKDay".

बेहद खास था शाहरुख का ये दिन 
शाहरुख खान के लिए आज का दिन बवंडर भरा रहा. यह सब राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित उनकी आगामी फिल्म डंकी के टीज़र की रिलीज़ के साथ शुरू हुआ. इसके बाद उन्होंने अपने फैंस के साथ एक इवेंट किया.