logo-image

Sara Ali Khan: एक्टिंग नहीं बल्कि पॉलिटिक्स में है सारा अली खान का इंट्रेस्ट!खुद किया खुलासा

Sara Ali Khan Intrest In Politics: सारा अली खान, जिनकी बैक-टू-बैक दो फ़िल्में, मर्डर मुबारक और ऐ वतन मेरे वतन, इस महीने रिलीज़ हुईं, ने अपने पॉलिटिकल इंट्रेस्ट के बारे में खुलासा किया है.

Updated on: 27 Mar 2024, 10:55 AM

New Delhi:

Sara Ali Khan Intrest In Politics: सारा अली खान का मार्च काफी बिजी रहा क्योंकि उनकी दो मोस्ट अवेटेड ओटीटी फिल्में मर्डर मुबारक (Murder Mubarak) और ऐ वतन मेरे वतन (Ae Watan Mere Watan) रिलीज हुईं. दोनों ही फिल्मों से एक्ट्रेस ने कुछ नया करने की कोशिश की. जबकि एमएम उनकी पहली सस्पेंस थ्रिलर थी, उन्होंने AWMW में स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता की भूमिका निभाई. एक्ट्रेस ने अब पुष्टि की है कि उनकी राजनीतिक आकांक्षाएं भी हैं.

सारा अली खान राजनीति में आने के प्लान के बारे में
नेटफ्लिक्स इंडिया के लिए स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्टर अनुभव सिंह बस्सी के साथ बातचीत के दौरान, सारा अली खान से उनके बारे में कुछ बयानों की पुष्टि या खंडन करने के लिए कहा गया था. एक बयान का जवाब देते हुए जिसमें कहा गया था, "कहीं न कहीं, सारा राजनीति में शामिल होना चाहती है," एक्ट्रेस ने कहा, "हां, वह राजनीति में शामिल होना चाहती है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

दिलचस्प बात यह है कि सारा के पास कोलंबिया यूनिवर्सिटी से इतिहास और राजनीति विज्ञान में डिग्री है. यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने राजनीति में अपनी रुचि शेयर करती  हैं. 2019 में, एचटी कैफे के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, सारा ने राजनीति में अपनी रुचि साझा की और कहा, "मेरे पास इतिहास और राजनीति विज्ञान में डिग्री है, इसलिए मैं जीवन में बाद में राजनीति करना चाहती हूं, लेकिन यह कोई बैकअप प्लान नही हैं. मैं नहीं जा रही हूं, और अगर लोग मुझे यहां (बॉलीवुड) रहने का मौका देंगे, तो मैं जब तक संभव हो, यहीं रहूंगी."

महात्मा गांधी के परपोते तुषार गांधी ने ऐ वतन मेरे वतन में सारा अली खान की एक्टिंग की सराहना की
इस बीच, महात्मा गांधी के परपोते तुषार गांधी ने ऐ वतन मेरे वतन में उषा मेहता को जीवंत करने के लिए सारा अली खान की तारीफ की. एक्स पर उनके द्वारा लिखे गए एक इमोशनल नोट में लिखा था, "मैं उषाबेन मेहता को जानते हुए बड़ा हुआ हूं. उन्होंने मेरी युवावस्था में मेरा मार्गदर्शन किया था. मैंने भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान गुप्त कांग्रेस रेडियो चलाने के उनके कारनामों की कहानियां सुनी थीं. यह सब जीवंत हो उठा. मैंने #ऐ_वतन_मेरे_वतन देखी. धन्यवाद @SaraAliKhan आपने उषाबेन को जीवित कर दिया."

सारा अली खान का वर्क फ्रंट
मर्डर मुबारक और ऐ वतन मेरे वतन के बाद, सारा अगली बार अनुराग बसु की मोस्ट अवेटेड 'मेट्रो...इन दिनो' में दिखाई देंगी, जो फिल्म निर्माता की 2007 की बहुचर्चित फिल्म 'लाइफ इन ए...मेट्रो' की अगली कड़ी है. इसमें आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी, अनुपम खेर, अली फजल, फातिमा सना शेख, के के मेनन, कोंकणा सेन शर्मा और नीना गुप्ता भी मुख्य भूमिका में हैं, यह फिल्म 13 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.