logo-image

Sara Ali Khan Bikni Look: सारा अली खान ने बिकनी पहन फ्लॉन्ट किए एब्स, शेयर की तस्वीरें 

Sara Ali Khan Bikni Look: सारा अली खान ने एक आकर्षक बिकनी फोटोज शेयर करके इंटरनेट पर काफी हलचल मचा दी, जिसमें उनके टोंड वॉशबोर्ड एब्स दिखाई दे रहे थे. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Updated on: 22 Nov 2023, 09:09 AM

New Delhi:

Sara Ali Khan Bikni Look: सारा अली खान, सेलिब्रिटी जगत की एक जानी-मानी हस्ती हैं.  उन्होंने ज्यादा वेट होने से लेकर स्लिम होने तक एक इंस्पिरेशनल फिटनेस सफर तय किया है. एक शानदार फैनबेस के साथ, उनकी तस्वीरें लगातार इंटरनेट पर धूम मचाती रहती हैं. अपने लेटेस्ट पोस्ट में, सारा ने स्विमसूट पहनी हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की एब्स वाली शानदार तस्वीरों से इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं. यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है, जिसने फैंस को हैरान कर दिया और फिटनेस के लिए फैंस को इंस्पायर कर दिया. 

सियान ब्लू बिकिनी में सारा अली खान दिखीं बेहद खूबसूरत 
अपने इंस्टाग्राम पर, सारा अली खान ने नीली बिकनी में अपने आकर्षक कर्व्स दिखाते हुए तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की. अपने बालों को खुला रखते हुए और न्यूड मेकअप के साथ वह बेहद हॉट लग रही थीं. फोटोज को शेयर करते हुए सारा ने कई सारे इमोजी के साथ कैपश्न लिखा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान की पोस्ट पर फॉलोअर्स के रिएक्शन
सारा की पोस्ट को उनके फॉलोअर्स से ढेर सारा प्यार मिला, साथ ही कमेंट्स भी. एक यूजर ने कहा, "मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन जब मैं उसे देखता हूं तो मुझे बहुत सारी पॉजिटिव भावनाएं मिलती हैं. वह अच्छी तरह से पली-बढ़ी है, अनुशासित है और सही मायने में साक्षर है. इसका क्रेडिट उनकी मां को जाता है." एक अन्य ने तारीफ की, "आपका शरीर कड़ी मेहनत को दर्शाता है," जबकि एक अन्य फैन ने कमेंट किया, "कोई एक ही समय में इतना प्यारा और हॉट कैसे हो सकता है!" अन्य लोगों ने "आपकी सबसे सुंदर तस्वीरें" और "बहुत मोहक और अद्भुत सुंदरता" जैसी तारीफ की.

सारा अली खान का वर्क फ्रंट
सारा ने इस साल 'ज़रा हटके ज़रा बचके' की रिलीज़ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर सफलता का स्वाद चखा है, जिसमें उन्होंने विक्की कौशल के साथ एक्टिंग की थी. इसके अलावा, उन्होंने करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के हार्ट थ्रोब गाने में रणवीर सिंह के साथ एक स्पेशल रोल निभाया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

आगे देखते हुए, सारा के पास रोमांचक प्रोजेक्ट्स की एक सीरीज है. वह देशभक्ति फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में एक्टिंग करने के लिए तैयार हैं, जिसका हाल ही में रिलीज हुआ मोशन पोस्टर फैंस को पसंद आ रहा है. सच्ची घटनाओं से प्रेरित इस थ्रिलर-ड्रामा में सारा अली खान एक साहसी स्वतंत्रता सेनानी, उषा मेहता की भूमिका में हैं. 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन के बैकग्राउंड पर आधारित यह फिल्म भारत के स्वतंत्रता संग्राम के दौरान युवाओं के साहस, देशभक्ति, बलिदान और संसाधनशीलता को प्रदर्शित करने वाली एक काल्पनिक कहानी बताती है.

यह भी पढ़ें -  Kartik Aryan Birthday: कार्तिक आर्यन ने पेट डॉग के साथ मनाया 33वां जन्मदिन, शेयर की क्यूट फोटो 

इसके अलावा, एक्ट्रेस अनुराग बसु की 'मेट्रो...इन दिनो' में आदित्य रॉय कपूर, फातिमा सना शेख, कोंकणा सेन शर्मा, पंकज त्रिपाठी और अन्य के साथ स्क्रीन की शोभा बढ़ाएंगी.