logo-image
लोकसभा चुनाव

Salman Khan ने शादी के लिए मांगा था जूही चावला का हाथ! वायरल वीडियो में सुनें क्या बोले भाईजान

Salman Khan फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स में से एक हैं. भाई आज से नहीं लंबे समय से बैचलर का टैग लिए घूम रहे हैं.

Updated on: 14 Mar 2023, 09:58 AM

नई दिल्ली:

Salman Khan फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स में से एक हैं. भाई आज से नहीं लंबे समय से बैचलर का टैग लिए घूम रहे हैं. उनकी लाइफ में कई लड़कियों की एंट्री हुई लेकिन कोई रिश्ता अंजाम तक नहीं पहुंच पाया. कई मामलों में विवाद हो गए तो कभी घरवाले नहीं माने. जी हां सलमान भाई भी एक पिता से रिजेक्ट हो चुके हैं. अगर वे मान जाते तो सलमान आज शादीशुदा हो सकते थे. आप सोच रहे होंगे कि कौन थी वो जिसका हाथ मांगने सलमान सीधे डैडी के पास पहुंच गए थे.

जूही के साथ घर बसाना चाहते थे सलमान!

सलमान खान की एक पुरानी वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है. इस वीडियो में सलमान खान, जूही चावला की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. सलमान कहते हैं कि जूही बहुत ही प्यार लड़की है. 'मैंने तो एक बार उनके पिता से भी कह दिया था कि वे उसका हाथ मेरे हाथ में देदें.' सलमान की यह बात सुनकर इंटरव्यू की होस्ट उनसे कहती हैं कि फिर उन्होंने क्या कहा. इस पर सलमान कहते हैं कि उन्होंने मना कर दिया. शायद मैं उनकी उम्मीदों के मुताबिक नहीं था.

यह भी पढ़ें: Arshi Khan ने करवाई Hip Surgery, वायरल वीडियो में दिखी अजीब बॉडी शेप

यह वीडियो क्लिप करीब 1990 के दशक की है. सलमान ब्लू पोलो टीशर्ट और हैट लगाए बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं. उन्हें देखकर यकीन नहीं होता कि कोई उन्हें मना कैसे कर सकता है. यह वीडियो ट्विटर पर बहुत वायरल हो रहा है. लोग इस पर सलमान का साथ देते दिख रहे हैं. अनीशा ने लिखा, हार्टब्रेक मोमेंट. सुमित ने लिखा,...और इसके बाद सलमान ने किसी से शादी नहीं की. इतना आज्ञाकारी बच्चा.

सलमान को छोड़कर जय मेहता से की शादी

जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता के साथ शादी की. जय और उनके दो बच्चे अर्जुन और जाह्नवी हैं. सलमान के साथ अक्सर ही उनकी मुलाकात फिल्मी पार्टियों और इवेंट्स में होती रहती है. दोनों के बीच की अच्छी दोस्ती आज भी उसी तरह बरकरार है.