logo-image

Salman Khan Death Threat: जान से मारने की धमकी पर बोले सलमान खान, इंडिया में थोड़ा प्रॉब्लम है

'किसी के भाई किसी की जान' सलमान खान पिछले कुछ दिनों थोड़ी टेंशन में हैं. भले ही वह चेहरे पर कुछ ना दिखाएं लेकिन जान से मारने की धमकी को कोई भला हल्के में कैसे ले सकता है.

Updated on: 30 Apr 2023, 08:19 PM

नई दिल्ली:

'किसी के भाई किसी की जान' सलमान खान पिछले कुछ दिनों थोड़ी टेंशन में हैं. भले ही वह चेहरे पर कुछ ना दिखाएं लेकिन जान से मारने की धमकी को कोई भला हल्के में कैसे ले सकता है. धमकियां मिलने के बाद से सलमान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. वह हर जगह पूरे लाव लश्कर के साथ पहुंच रहे हैं. ज्यादा सिक्योरिटी, बुलेट प्रूफ गाड़ी और कई गन मैन ये सब देखकर तो कोई भी घबरा जाए तो सलमान क्या चीज हैं. हाल में उन्होंने बताया कि दिनभर बंदूकों से घिरा रहता हूं...मुझे खुद इन चीजों से डर लग जाता है. हाल में सलमान खान दुबई पहुंचे हुए थे. यहां एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की. सलमान ने कहा, दुबई बिल्कुल सेफ है लेकिन इंडिया में प्रॉब्लम है. मुझे जो कुछ भी करने के लिए कहा जा रहा है मैं कर रहा हूं लेकिन बहुत ही ध्यान रखते हुए.
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

 
क्या क्या बोले सलमान ?
 
बता दें कि मुंबई पुलिस ने सलमान खान को Y कैटेगरी की सुरक्षा दी हुई है. महाराष्ट्र  सरकार की तरफ से भी उन्हें सुरक्षा मिली है जो उन्हें एस्कॉर्ट करती है. इस बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा, इनसिक्योरिटी होने से बेहतर है कि सिक्योरिटी मिल जाए. हां सिक्योरिटी है...लेकिन में सड़क पर खुलकर साइकिल नहीं चला पा रहा हूं. मैं कहीं भी अकेला नहीं जा पा रहा. सबसे ज्यादा परेशानी तब होती है जब मैं सड़क पर होता हूं तो बहुत सारी सिक्योरिटी हो जाती है. मेरी गाड़ी के साथ जो गाड़ियां होती हैं इससे दूसरे लोगों को परेशानी हो जाती है.
 
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान ने कहा, मैं जहां भी जा रहा हूं सिक्योरिटी के साथ जा रहा हूं. यहां पर हूं तो किसी भी चीज की जरूरत नहीं है. यहां पूरी तरह सेफ है. इंडिया के अंदर थोड़ा सा प्रॉब्लम है. मैं जानता हूं कि जो होने वाला होगा वो होकर रहेगा. मुझे भरोसा है कि ऊपरवाला है, कहीं न कहीं है वो. अब ऐसा भी नहीं कि मैं खुलेआम घूमने लगूं. अब मेरे पास बहुत सारे 'शेरा' हैं.
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)