logo-image

Salman Khan Death Threat : पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस, लंबे समय से मिल रही है जान से मारने की धमकियां

सलमान खान (Salman Khan) की सुरक्षा इन दिनों बढ़ा दी गई है. दरअसल, गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के धमकी भरे मेल के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी.

Updated on: 09 May 2023, 01:15 PM

नई दिल्ली :

Salman Khan Death Threat : सलमान खान (Salman Khan) की सुरक्षा इन दिनों बढ़ा दी गई है. दरअसल, गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के धमकी भरे मेल के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को मुंबई पुलिस ने धमकियों के बीच Y+ श्रेणी की सुरक्षा दी थी और उन्हें कुछ समय के लिए लो प्रोफाइल रहने के लिए कहा गया था. हाल ही में, मुंबई पुलिस ने सलमान खान को धमकी भरे ईमेल भेजने के आरोपी एक व्यक्ति के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर (LOC) जारी किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

लंबे समय से मिल रही हैं धमकियां  -

आपको बता दें कि दबंग खान को लंबे समय से जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं, उन्होंने हाल ही में इस बारे में बात भी की थी कि वो इससे कैसे निपट रहे हैं. एक मीडिया शो से बात करते हुए एक्टर ने Y+ श्रेणी की सुरक्षा के बारे में भी बात की थी, जो उन्हें मौत की धमकी के बीच मुंबई पुलिस से मिली थी. उन्होंने कहा था कि 'सुरक्षा असुरक्षा से बेहतर है. अब सड़क पर साइकिल चला कर कहीं भी अकेले जाना संभव नहीं है. और उससे भी बड़ी बात यह है कि अब मुझे यह समस्या है कि जब मैं ट्रैफिक में होता हूं, तब ऐसा होता है. बहुत सुरक्षा, दूसरे लोगों के लिए असुविधा पैदा करने वाले वाहन. वे मुझे भी देखते हैं.'

सलमान ने आगे कहा, 'मुझे जो कहा गया है, मैं वो कर रहा हूं. एक डायलॉग है 'किसी का भाई किसी की जान' उन्हें 100 बार लकी बनना है, मुझे एक बार लकी बनना है. इसलिए, मुझे बहुत सावधान रहने की जरूरत है. उन्होंने स्वीकार किया कि वो अक्सर अपने आसपास 'इतनी बंदूकें' देखकर डर जाते हैं.'

एक्टर का यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा बटोर रहा है. वर्क फ्रंट की बात करें तो,  सलमान 'टाइगर 3' में कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएंगे, जो इस दीवाली पर सिनेमाघरों में उतरेगी.